वीडियो : बाउंड्रीवाल की गुणवत्ता जांच रहे थे अवनीश.. हाथ से ही धक्का देने पर हुई धराशायी..!

बलरामपुर (कृष्ण मोहन कुमार) हाल ही में बिलासपुर कलेक्टर पी दयानन्द की सड़क की गुणवत्ता स्केल से नापने की तस्वीर वायरल हुई थी,वही आज बलरामपुर कलेक्टर अवनीश कुमार शरण की निर्माणाधीन विकास कार्यो की गुणवत्ता को जांच करते एक वीडियो सुबह से ही शोशल मीडिया पर वायरल हो रही,इस वीडियो में कलेक्टर साहब एक निर्माणाधीन आहते को ढहाने का आदेश देते नजर आ रहे है,और उनके मातहत उनकी मौजूदगी में ही हाथो से ही निर्माणाधीन आहते को गिराते हुए नजर आ रहे है।

दरसल कलेक्टर बलरामपुर अवनीश कुमार शरण कल रामचन्द्रपुर विकासखण्ड के दौरे पर  थे,और उन्होंने ग्राम डिंडो में संचालित 50 सीटर आदिवासी बालक छात्रावास का औचक निरीक्षण किया था,इस दौरान कलेक्टर ने छात्रावास की सुरक्षा के लिए लगभग 10 लाख की लागत से बन रहे निर्माणाधीन आहते को ढहा दिया।

देखिए वीडियो-

सरकारी निर्माण कार्यो को देख भड़के -कलेक्टर..

ग्रामीण यांत्रिकी विभाग ने 140 मीटर इस आहते के निर्माण के लिए निविदा आमन्त्रित किया थी,और साल 2017 के नवम्बर माह में उक्त आहते का निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया था,उक्त निर्माणाधीन आहते की गुणवत्ता का आकलन इस वायरल वीडियो से ही किया जा सकता है।
वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त निर्माणाधीन आहते का निर्माण कार्य बीते 20 दिनों से बंद है,जिसके चलते 70 मीटर तक निर्मित आहते में पानी का छिड़काव भी नही हो पा रहा था।

कलेक्टर ने ग्राउंड जीरो से की पड़ताल…

कलेक्टर बलरामपुर ने मौके पर ही सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई ,और ठेकेदार को तलब किया है,इतना ही नही फ़टाफ़ट न्यूज डॉट कॉम से चर्चा करते उन्होंने कहा कि गुणवत्ताविहीन इस आहते को पूरी तरह से ढहा कर नए सिरे से आहता निर्माण की बात कही है।