लोकवाणी के बाद..कलेक्टर ने जानी विद्यार्थियों की प्रतिक्रिया.. मौके पर ही कलेक्टर ने मान ली छात्राओ की डिमांड..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दूसरी बार प्रदेशवासियों से लोकवाणी कार्यक्रम के तहत रेडियो के जरिए मुखातिब हुए..और मुख्यमंत्री को सुनने कलेक्टर संजीव कुमार झा समेत आदिम जाति कल्याण विभाग के बालक और बालिका छात्रावास के विद्यार्थी तथा महाविद्यालयीन छात्र-छात्राये पुराने जिला पंचायत में स्थित आडिटोरियम भवन पहुंचे थे..और लोकवाणी के समापन पश्चात कलेक्टर ने स्कूली व महाविद्यालयीन छात्र -छात्राओं से लोकवाणी पर उनकी प्रतिक्रिया जानी तथा उनकी समस्याओ को सुना..

इस दौरान स्कूली 10 वी से 12वी कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने कलेक्टर संजीव झा से मैथ्स, कैमिस्ट्री व एकाउंट विषय से सम्बंधित एक्स्ट्रा क्लास लगाए जाने की मांग की..जिस पर कलेक्टर झा ने तत्काल जिला शिक्षा अधिकारी को एक्स्ट्रा क्लास के विषयवार शिक्षक उपलब्ध कराने के निर्देश दिए..

वही महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं ने कलेक्टर संजीव झा से विषय वार सहायक प्राध्यापक की व्यवस्था करने समेत आसपास के ग्रामीण इलाकों से आने वाले छात्र-छात्राओं के लिए आवागमन के लिए निर्धारित समयावधि में बस के परिचालन की मांग की..इसके अलावा छात्र-छात्राओं ने एस टी व एससी वर्ग के महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं के लिए छात्रावास सुविधा की मांग की..जिस पर कलेक्टर संजीव कुमार झा ने उन्हें आश्वस्त किया.. कि वे उनकी मांगों का जल्द ही निराकरण करेंगे..

इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ हरीश एस, एडिशनल कलेक्टर व्ही कुजूर,डीईओ बी एक्का,नगर पालिका अध्यक्ष राबिका एक्का समेत शिक्षक -शिक्षिकाएं मौजूद थे..