युवती ने किया शादी से किया इंकार…तो लड़के ने बेहरहमी से कर दी हत्या..पढ़िए पूरी ख़बर!..

फ़टाफ़ट डेस्क. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवती की बेरहमी से हत्या कर देने का मामला सामने आया है. एक सिरफिरे आशिक ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अपने बचपन की दोस्त से एक तरफा प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था. युवक ने युवती से शादी की बात भी की. लेकिन युवती ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया. फिर बौखलाए युवक ने चाकू से गोदकर युवती की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक ने भी जहर पी लिया और खुदकुशी की कोशिश की है. फिलहाल युवक को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस इस मामले की जांच की बात कह रही है.

जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के उसलापुर के नंदन नगर की रहने वाली रश्मी गुप्ता और रोहणी विहार के रहने वाले भूचाल कुमार के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी. उन्होने स्कूल, कॉलेज सब साथ में ही किया. बताया जा रहा है कि युवक युवती से एक तरफा प्रेम करता था और उससे शादी भी करना चाहता था. बताया जा रहा है कि सोमवार की रात युवक नंदर नगर में युवती के घर पहुंचा और उससे शादी करने की बात कही. लेकिन युवती ने शादी से साफ इनकार कर दिया.

फिर रश्मी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के बाद भूचना ने खुद भी जहर पीकर खुदकुशी की कोशिश की. बताया जा रहा है कि फिलहाल आरोपी युवक को बिलासपुर के सिम्म अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.