मदर टेरेसा नर्सिंग कालेज में हुआ वार्षिकोत्सव..कैंडल लैम्प लाइटिंग ने उपस्थित जन समूह को मोहा 

अम्बिकापुर 

शहर के प्रतिष्ठित मदर टरेसा नर्सिंग कालेज मे गुरूवार को ग्रेजुऐशन और लैंप लाईटिंग सिरेमनी का आयोजन किया गया। आयोजन मे मुख्य अतिथि महापौर अजय तिर्की, सीएमएचओ डां एन.के.पाण्डेय, मेडिकल कालेज के अधीक्षक एस. पी. कुजूर थे। समारोह में विभिन्न गरिमामयी रंगमंचीय और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान नर्सिंग कालेज के छात्राओं के साथ उनके परिजन और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

unnamed 6 2

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रवज्लन और स्वागत गीत के साथ हुई, और फिर फाइनल इयर में पास हुई छात्राओं को परस्ती पत्र व मेडल से समानित किया गया कार्यक्रम के अगले चरण में लिम लाइटिंग की प्रस्तुति दी गई जिसमे कालेज की लगभग 50 से अधिक छात्राओं ने कैंडल जलाकर एक एक्ट प्रस्तुत किया और अंत में प्रेयर के साथ एक्ट का समापन किया..इसके अलावा कालेज के छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दे कर उपस्थित जन समूह की वाह वाही बटोरी।

unnamed 8 1

गौरतलब है की अम्बिकापुर में संचालित मदर टेरेसा नर्सिंग कालेज शिक्षा की गुणवत्ता के लिए तो प्रसिद्द है ही साथ ही आज यहाँ के वार्षिकोत्सव में भी कालेज की गरिमामयी छवी देखने को मिली। कार्यक्रम के अंत में कालेज के प्रिंसिपल ने उपस्थित अतिथियों, अभिवावको और प्रेस का आभार व्यक्त किया उन्होंने उनके कालेज के वार्षिकोत्सव में सहयोग करने वाले हर वह पह्चने वाले सभी अथितियो का ह्रदय से आभार व्यक्त किया।