मजदूरों से भरी तेज रफ़्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी.. 03 दर्जन से ज्यादा घायल.. 07 गंभीर अम्बिकापुर रेफर

सूरजपुर. जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. दरअसल, भटगांव इलाके में मजदूरों से भरी एक पिकअप पलट गई है. हादसे में पिकअप में सवार 30 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. जहां सात लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीँ गंभीर रुप से घायल लोगों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है सभी मजदूर गुड़ फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, भटगांव थाना क्षेत्र के सकलपुर इलाके में मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई है. हादसे में पिकअप में सवार 39 मजदूर सभी घायल हो गए हैं. घायलों को सोनगरा के अस्पताल में लाया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं 07 गंभीर रूप से घायलों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है. वहीं और भी घायलों को अंबिकापुर भेजने की तैयारी की जा रही है.

गौरतलब है कि सभी मजदूर लक्ष्मीपुर गांव से जगतपुर गुड़ फैक्टरी में मजदूरी कराने ले जाया जा रहा था. वहीं सकलपुर गांव के पास पिकअप पलटने के बाद ड्रायवर घायलों को छोड़ पिकप लेकर फरार हो गया. स्थानीय जनप्रतिनिधिओं को मामले की जानकारी लगते ही अस्पताल पहुंचे और घायलों की मदद में जुट गए. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भटगांव पुलिस सोनगरा अस्पताल पहुंच गई है.. और मामले की जाँच कर रही है.