नाबालिग के बच्चे को जन्म दिया नाबालिग ने.. नवजात की मौत..पुलिस ने खुदवाई कब्र..!

राजपुर (पूरन देवांगन) बरियों थाना क्षेत्र में एक अपचारी बालक द्वारा एक नाबालिक लड़की से शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता द्वारा घटना के संबंध में शिकायत के बाद पुलिस ने अपचारी बालक को पकड़कर बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बघिमा निवासी अपचारी बालक ने डकवा निवासी नाबालिग पीड़िता के साथ पिछले एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। जिसके बाद पीड़िता ने 5 जनवरी को अपने साथ हुए घटना की रिपोर्ट बरियों चौकी में दर्ज कराई। पीड़िता द्वारा घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के दूसरे दिन स्वास्थ्य बिगड़ जाने से परिजनों ने उसे जिला अस्पताल ले जाकर इलाज हेतु भर्ती कराया। इस दौरान पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया। परंतु नवजात शिशु का जन्म के चार-पांच दिन बाद ही उसकी मौत हो गई। इधर नवजात शिशु के मौत हो जाने के बाद पीड़िता व उसके परिजनों ने पुलिस को बगैर सूचना दिए अपने ही गांव में 16 जनवरी को नवजात शव का कफन दफन कर दिया था।
पुलिस ने अपचारी बालक के खिलाफ धारा 376 2 ढ़ व पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है।
पुलिस ने खोदवाई कब्र
घटना के 14 दिन बाद पुलिस को सूचना मिली कि पीड़िता एक बच्चे को जन्म दिया है और उसकी मौत हो जाने के बाद परिजनों ने उसका कफ़न दफन कर दिया है।जानकारी लगते ही पुलिस ने सोमवार को तहसीलदार राजपुर संजय मिंज व डॉक्टरों की उपस्थिति में शव का उत्खनन करवाते हुए पीएम कराकर आवयश्क सैम्पल डीएनए जांच हेतु सुरक्षित रख लिया है।

Random Image