4 घंटे के रेस्क्यू के बाद नदी से निकला दोनों छात्रों का शव…कलेक्टर पहुचे मौके पर

बलरामपुर (कृष्ण मोहन कुमार) बलरामपुर जिले के पिकनिक स्पॉट परेवा दह में डूबे छात्रों के दो शवो को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया है, और मृतक छात्रों के शवों को मर्च्युरी में भेज दिया गया है,वही पुलिस अब इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
दरसल आज सुबह 10 बजे बलरामपुर जिले के आडयूटोरियम में एक कार्यक्रम में शामिल होने रामानुजगंज के हाईस्कूल से 12 वी कक्षा के 4 छात्र पहुचे थे,और कार्यक्रम शुरू होने में हो रही देरी की वजह के चलते चारो छात्र बलरामपुर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट परेवा दर में नहाने चले गए थे,इस दौरान दो छात्र अभिषेक यादव,अंकित मालाकार पानी मे डूब गए थे ।
वही पुलिस अधीक्षक डी आर आँचला ने बताया कि पुलिस बल और गोताखोरो 4 घण्टो के अथक प्रयास के बाद पानी मे डूबे छात्रों को ढूंढने में सफलता हासिल की है,और मृतकों के शव को बलरामपुर के मर्च्युरी में रखवाया गया है।

खतरनाक है पिकनिक स्पॉट
बलरामपुर मुख्यालय से महज 15 किलो मीटर दूर सेमरसोत अभ्यारण्य क्षेत्र में सेंदुर नदी पहाड़ियों से होकर गुजरती है,तथा पहाड़ के ऊपर से नदी का पानी नीचे गिरता है,जिसके चलते परेवा दह पर मनोरम दृश्य उभरकर आता है,जिसे देखने दूर दूर से लोग पहुचते है,लेकिन बरसात के दिनों में नदी में आई बाढ़ की वजह से इस पिकनिक स्पॉट पर जाना जोखिम भरा होता है।