वीडियो- देहाती अंदाज़ में गमछी बाँध कर CM ने किया PM आवास का निर्माण..

ग्रामीण महिलाओं ने गुड चना खिला कर सी एम् का काराया मुह मीठा
बलरामपुर 
लोक सुराज अभियान मे मुख्यमंत्री के तहत मुख्यमंत्री इन दिनों धुंआधार दौरा कर रहे है, कही अपने प्रस्तावित कार्यक्रम मे पहुंच रहे है तो कही बिना सूचना के उडन खटौले से उतर कर मुख्यमंत्री लोगो को सुख दुख जान रहे है ! ऐसा ही आज शुक्रवार को हुआ जब मुख्यमंत्री बलरामपुर जिले के कभी उस घोर नक्सल प्रभावित इलाका रहे जोकापाट पहुंच गए!  लेकिन इस दौरान मुख्यमंत्री का देहाती अंदाज देखते ही बन रहा था,  क्योंकि मुख्यमंत्री इस दौरान अपने चिरपरिचित सफेद लिबाज के साथ सफेद तौलिए की गमछी अपने सिर पर बांधे हुए थे!  ऐसा नही कि मुख्यमंत्री सिर्फ गमछी बांध कर प्रदर्शन कर रहे थे,  बल्की उन्होने गांव मे पीएम आवास योजना के तहत बन रहे भवन मे अपने हाथों से ईंट भी जोडी और गांव की महिला ने उन्हें गुड खिलाकर मुह भी मीठा कराया!  इसके बाद मुख्यमंत्री ने जोकापाट के स्वास्थ्य केन्द्र का जायजा लिया और फुरसत से ग्रामीण की समस्याएं जानी!  बाद में धुप की तपिस से तरबतर सीएम् ने गाँव के ही कुंए से पानी भरकर मुह भी धोया..
इसके बाद अचानक  सूरजपुर जिले में मध्यप्रदेश की सीमा से लगे बिहारपुर में थाने के सामने चल रहे समाधान शिविर में अचानक ही सी एम् रमन सिंह पहुचे और उपस्थित जन समूह की समस्याए सुनी.. और फिर प्रदेश के मुख्य मंत्री डॉ रमन सिंह अम्बिकापुर पहुचे.. अम्बिकापुर के पीजी कालेज मैदान में सी एम् का चौपर उतरा और वहाँ से स्थानीय सर्किट हाउस में विश्राम के लिए मुख्य मंत्री पहुच चुके है… गौरतलब है की सूरजपुर और बलरामपुर जिले में दो स्थानों पर सी एम् को उतरना था जिसमे बलरामपुर जिले के जोकापाठ में पहचे मुख्य मत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए जा रहे मकान में अपने हाथ से ईंट रखी और ग्रामीणों द्वारा लाया गया चना गुड भी खाया..वही अंबिकापुर सर्किट हाउस में विश्राम के बाद सी एम कलेक्टर सभा कक्ष में विभागीय समीक्षा बैठक के लिए रवाना होंगे..
देखिये वीडियो जब सी एम खुद बन गए मजदूर 

https://fatafatnews.com/cm-%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%95%E0%A5%87%E0%A4%9F-%E0%A4%B0%E0%A5%81%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%94%E0%A4%B0-%E0%A4%91%E0%A4%9F%E0%A5%8B-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82/