दामाद ने की ससुर की हत्या : ग्रामीणो ने पकड कर किया पुलिस के हवाले

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर से ग्राम लालामाटी में आज शाम दामाद ने अपने ससुर की जघन्य हत्या कर दी हैं,, हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा हैं ,, फिलहाल पुलिस ने हत्या का आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन शाम होने की वजह से शव को पोस्टमार्डम अभी नही हो सका है।

दामाद द्वारा ससुर को हत्या करने का सनसनीखेज मामला अम्बिकापुर से 10 किलोमीटर दूर बसे लालमाटी गांव का है। दरअसल लालमाटी मे रहने वाला उदय प्रसाद यादव आज शाम बकरी चरा कर जैसे ही अपने घर पंहुचा। वैसे ही घर मे घात लगाए बैठे दमाद शिवराम ने ससुर उदय के सर पर टांगी से वार कर दिया। जिसके बाद ससुर उदय घायल होकर जमीन में गिर गया,, लेकिन उसके बाद भी हत्यारे दामाद ने ससुर के सर पर टांगी से दो और वार कर दिए।unnamed (14)

लालमाटी गांव मे हुई हत्या की इस जघन्य वारदात के खबर आग की तरह फैली और फिर गांव के लोगो ने आरोपी दामाद को पकड लिया। जिसके बाद गांव के संरपच द्वारा वारदात की सूचना क्षेत्र की कोतवली पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दामाद शिवराम को गांव वालो की मदद से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शिवराम नावागढ का रहने वाला है, और कल ही अपने ससुराल लालमाटी गया था ,,जिसके बाद आज शाम ससुर से हुए पारिवारिक विवाद पर आरोपी दमाद ने अपने ससुर को टांगी से तीन वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी,,फिलहाल कोतवाली पुलिस ने आरोपी दामाद को हिरासत मे लेकर उससे पूछताछ शुरु कर दी है।
सूत्रो के मुताबिक आरोपी की पत्नी कुछ दिनो से मायके मे रह रही थी,, और उसको अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह था। लिहाजा इसी बात को लेकर दामाद और ससुर मे कुछ विवाद हुआ,, और विवाद ने हत्या का रुप ले लिया। बहरहाल आरोपी दामाद अब सलाखो के पीछे है और उसे अपने करे पर कोई पछतावा भी नही है।