दर्दनाक हादसा : कटघोरा-अम्बिकापुर मार्ग पर तेज रफ़्तार बोलेरो ने बाइक को मारी ठोकर.. मासूम बच्ची समेत 02 युवकों की मौके पर मौत .. गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

कोरबा. जिले में शनिवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 01 मासूम बच्ची समेत 02 युवकों की मौक़े पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया. जहाँ उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक कटघोरा थाना क्षेत्र के कटघोरा-अम्बिकापुर मार्ग पर बरपाली-लालघाट के समीप एक तेज रफ़्तार बोलेरो CG13/U/7186 ने कटघोरा की तरफ से आ रही एक होंडा शाइन बाइक सवारों को जबरजस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतना भयानक था..कि दुर्घटना में बाइक सवार 02 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वही बाइक पर सवार एक मासूम बच्ची ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया.

हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसे तत्काल गंभीर हालत में कटघोरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सभी के शवों को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है. जहां इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

हादसे की सूचना पर कटघोरा पुलिस मौके पर पहुँची पहुंची..और मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है. फ़िलहाल पुलिस ने बोलेरो चालक को हिरासत में ले लिया है..और मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.