तूलिका कर्मा के वायरल ऑडियो का एक बार फिर हुआ जिक्र..भाजपा ने लगाए कई गम्भीर आरोप..निर्वाचन दफ्तर पहुँचे भाजपा नेता!..

दंतेवाड़ा.. प्रदेश के दंतेवाड़ा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने कांग्रेस पर दादागिरी कर चुनाव लड़ने का आरोप लगाते हुए ..जिला निर्वाचन अधिकारी व एसपी से शिकायत की है.यही नही कांग्रेस नेत्री तुलिका कर्मा के वायरल वीडियो मामले में अबतक किसी प्रकार की कार्यवाही नही होने पर भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए है..

दरअसल पूर्व संसदीय मंत्री अजय चंद्राकर की अगुवाई मे भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज जिला निर्वाचन अधिकारी टीपी वर्मा व एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव से मिलने पहुँचे थे..भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में चुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा,पूर्व मंत्री केदार कश्यप शामिल थे..

इस दौरान पूर्व संसदीय मंत्री अजय चंद्राकर ने प्रदेश सरकार पर यह आरोप लगाया कि..कांग्रेस प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों मे से 9 सीटों पर चुनाव हार गई थी..जिसके बाद अब प्रदेश की दंतेवाड़ा सीट पर हो रहे उपचुनाव में चुनाव हारने के डर से दादागिरी के दम पर चुनाव लड़ रही है..

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोग भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं पर नक्सली होने का आरोप लगाकर जेल भेजने की धमकी दे रहे है..जिसका उदाहरण हाल ही में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की पुत्री कांग्रेस नेत्री तुलिका कर्मा के द्वारा भाजपा कार्यकर्ता पवन कर्मा को दी गई धमकी है..जिसका ऑडियो वायरल हुआ..बावजूद इसके इस मामले पर किसी प्रकार की कार्यवाही नही की गई..

इसके अलावा भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रत्याशी सुजीत कर्मा का जिक्र करते हुए कहा..की उनकी भी शिकायत पर निर्वाचन आयोग मौन है..जबकि हम प्रजातांत्रिक व्यवस्था के तहत चुनाव लड़ रहे है..

वही पूर्व मंत्री चंद्राकर ने चुनाव व्यय व मीडिया प्रमाणन समिति की कार्यशैली पर भी आपत्ति जताई..उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नियमानुसार चुनाव खर्च का ब्यौरा निर्वाचन कार्यालय में उपलब्ध नही कराया ..जो कई सन्देहों को जन्म दे रहा है..और इन सब मामलों को लेकर स्थानीय स्तर पर कार्यवाही नही होने पर हम राज्य निर्वाचन आयोग से मामले की शिकायत करेंगे…