ट्रक मालिक ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा… करतूत कैमरे मे कैद

अम्बिकापुर

  • मामला बेदम पिटाई का लेकिन पुलिस कह रही धक्कामुक्की
  • गांधीनगर पुलिस दादी रोड लाईंस के मालिक को बचाने का कर रही है प्रयास

 

शहर के बनारस चौंक में स्थित न्यू आर बी पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से एक ट्रक मालिक ने जमकर मारपीट की हैं । कर्मचारियो का गुनाह सिर्फ इतना था उन्होनें उधार का डीजल देने से इनकार कर दिया था । क्योकी पेट्रोल पम्प के संचालक ने ट्रक मालिक को उधार देने से मना किया था । unnamed (3)

पेट्रोल पम्प में काम करने वाले संजय सिंह पर थप्पङो की बरसात करने वाले ये दबंग शहर के दादी रोड लाईंस के मालिक चीनू खान हैं जिनकी कई ट्रक चलती हैं और ये दादी रोडलाईंस के मालिक है। दरअसल बुधवार को दादी रोड लाईंस के मालिक चीनू खान ने अपने ट्रक चालक को पेट्रोल पम्प से डीजल भराने के लिए कहा था।  जब ड्राइवर पेट्रोल पम्प पहुंचा तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी संजय सिंह ने पेट्रोल उधार देने से इनकार कर दिया । जिसके बाद अपनी गुण्डागर्दी के लिए चर्चित चीनू खान पेट्रोल पम्प में पहुंचते ही संजय के साथ मारपीट करने लगा । और देखते ही देखते उसने लगातार संजय सिह को कई थप्पङ रसीद कर दिए । पर चीनू को शायद unnamed (7)पतानही था कि उसकी ये करतुत पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो रही हैं । घटना के बाद संजय सिंह ने पेट्रोल पम्प के संचालक के साथ इस पूरी घटना की लिखित शिकायत गांधीनगर थाने में दर्ज कराई हैं और कार्यवाही की मांग की हैं ।

वहीं चिनू खान की कारस्तानी सीसीटीव्ही में देखने के बाद भी गांधीनगर थाने के जिम्मेदार अधिकारी एफआईआऱ लिखने और पीडित की शिकायत सुनने की जगह मीडिया को ही भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं । यंहा के टीआई इस मामले मे कुछ भी कहने से बच रहे है तो उप निरीक्षक की माने तो पीडित संजय सिंह के साथ मामूली धक्का मुक्की हुई हैं ।

बहरहाल पेट्रोल पम्प में दो वक्त की रोटी के लिए काम करने वाले संजय को अब जान गंवाने का डर बन गया हैं क्योकि आरोपी दादी रोड लाईंस के मालिक ने रिपोर्ट लिखाने पर संजय को जान से मारने की धमकी दी हैं ।

 

देखिए पेट्रोल पंप मे मारपीट का लाईव वीडियो …..