जोगी के स्वागत में गुलाबी हुआ शहर..!

मंच सहित पूरा षहर भरा गुलाबी गुब्बरों से सजा

पूर्व एवं वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष हुए जंकाछ में शमिल

लगभग 20 हजार की संख्या में मैदान में जमा हुए ग्रामीण जन

कार्यकर्ताओं में दिखा जोश ,जय जय जोगी के नारों से गूंजा मैदान

बिलासपुर

गौरेला से ए.खान 

छ.ग. के पूर्व मुख्य मंत्री एवं अपनी नई पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ (जे) के मुखिया अजीत जोगी का पेण्ड्रारोड में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचने पर भारी गर्मजोषी एवं उत्साह से स्वागत किया गया । स्थानीय मिषन स्कूल ग्राउंड में बने मंच सहित पूरे षहर को गुलाबी गुब्बारों एवं पोस्टरांे से सराबोर कर दिया गया । यहां तक कि पार्टी से जुडे कार्यकर्ताओं ने आज अपने लिबास भी गुलाबी रंग के ही पहन रखे थे । स्थानीय समय 2 बजे अजीत जोगी हेलीकाफ्टर से ग्राउंड पहुचे जहां लोंगो ने उनका स्वागत किया एवं जय जय जोगी के नारों से मैदान गंुजायमान हो गया ंउनके साथ मरवाही विधायक अमित जोगी एवं विधायक धर्मजीत सिंह ,अनिल टाह ,वाणी राव का भी नगर आगमन हुआ ।

पूर्व एवं वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष हुए जंकाछ में शमिल
इस कार्यकर्ता सम्मेलन मे नगर पंचायत गौरेला की अध्यक्षा श्रीमती षकीला बेगम एवं पूर्व अध्यक्ष जुबेर अहमद ने भी अपनी सहमती देते हुए पार्टी में प्रवेष किया । इस मौके पर उन्होने कहा कि मैं कांग्रेस के समय भी अजीत जोगी के साथ रहा और वर्तमान में भी उनके साथ रहूंगा । कुछ मजबूरियो एवं दबाव की राजनीति के चलते मैं विगत कुछ वर्श भा.ज.पा में रहा । पंरतु मैं और मेरा परिवार जोगी जी के साथ है और रहेगा । और इसी के चलते मैने आज क्षेत्र के समुचित विकास को सही गति देने और लोंगो की सेवा करने अजीत जोगी के साथ पुनः चलने का प्रण कर उनकी पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ में सपरिवार षामिल हुआ हूं ।

हजारो लोंगो ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की
नगर पचंायत अध्यक्ष की सदस्यता के साथ साथ षहर एवं ग्रामीण स्तर के लगभग 1000 लोंगों ने अजीत जोगी के साथ कदम से कदम मिला कर चलने एवं आगामी चुनावो ंमे उनका साथ देने का वाद किया ।
जिला न बनाने पर सरकार को कोसा , मेरी पूर्ण सहमती है ।
इस मौके पर अजीत जोगी ने कहा कि पेण्ड्रारोड को जिला बनाना आवष्यक है । तब जबकि बिलासपुर के नजदीक के स्थानों जिसमें मुंगेली एवं अन्य स्थानो को जिला बनाया गया । परंतु 125 कि.मी.दूर जिले बनाने हेतु पूर्व से प्रस्तावित पेण्ड्रारोड को जिला न बनाने से इसके विकास के साथ वर्तमान राज्य सरकार द्वारा खिलवाड किया जा रहा है । क्षेत्र के विकास हेतु पेण्ड्रारोड को जिला बनाने में मेरी पूर्ण सहमती है । भविश्य में मेरी सरकार की पहली प्राथमिकता भी यही रहेगी ।

unnamed-2

मरवाही विधायक अमित जोगी ने सात मांग पूर्ण करने का दिया आश्वासन।
सम्मेलन के इस मौके पर मरवाही विधायक अमित जोगी ने क्षेत्र विकास हेतु सात मांगों को पूर्ण करने का जन समुदाय को दिया आष्वासन जिसमें सेनोटोरियम अस्पताल को केष लेष करते हुए पी.पी.पी. माडल बनाना , नदी जोडो अभियान के तहत हसदेव नदी को अरपा नदी से जोडने , क्षेत्र में षिक्षा का स्तर बढाने हेतु पालीटेक्निक कालेज का निर्माण , कटरा उत्तर मरवाही में हेल्थ संेटर निर्माण , पूर्ण जिला न बनने की स्थिति में षिक्षा जिला बनाना , बस्ती बगरा में मोबाइल कनेक्टिविटी , साथ ही राज्य के सभी फैसले दिल्ली नहीं राज्य में ही होना चाहिए ।

कार्यक्रम को सफल बनाने जनता काग्रेस छत्तीसगढ के षहरी एवं ग्रामीण कार्यकर्ताओं का भरपूर सहयोग रहा । जिसमें अषोक नागाइच ,मो.ताहिर ,बी.आर.जायसवाल, पंकज तिवारी, संदीप जायसवाल ,प्रषांत गुप्ता ,प्रदीप दुबे , निलेष साहू ,समीर आईच , अफहाज नियाजी ,रज्जू षर्मा ,कुक्कू साठ्ये ,सोनल जैन सहित महिला कार्यकर्ताओं में ममता पैकरा ,चंदा साहू ,अरूणा चक्रधारी ,सहित सैकडो कार्यकर्ता षामिल रहे । मंच का संचालन मंग्लेष चंक्रधारी ने किया ।