जब अंतर्कलह हो गया है सरेआम..तो आखिर रेणुका क्यो कह रही है,अंदरूनी मसला?..पढ़िए पूरी खबर!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..पार्टी का अंदरूनी मामला है..रूठो को अपने स्तर पर मनाने की कोशिश करेंगे!..यह कहना है सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह का..जो अपने चिर परिचित अंदाज के लिए जानी जाती है..और सूबे में महिलाा बाल विकास मंत्री रहते हुए सियासी गलियारों मे चर्चा में बनी हुई थी.. रेणुका सिंह आज जिले के शंकरगढ़ के हाईस्कूल मैदान में अपना चुनाव प्रचार करने पहुँची थी..उस दौरान उन्होंने से पत्रकारो से चर्चा में कही..

बता दे कि सरगुजा लोकसभा सीट के लिए तीसरे चरण में मतदान होना है..और चुनावी तैयारियां जोरो पर है..ऐसे में भाजपा ने बगावती तेवर अख्तियार कर लिया है..यही नही लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक नेता नाराज चल रहे है..
इसके अलावा कल भाजपा शासनकाल में अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य रहे अम्बिकापुर के पूर्व महापौर प्रबोध मिंज ने आयोग की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है…सूत्रों की माने तो प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के बाद प्रबोध की नाराजगी भाजपा कार्यालय की चार दिवारी फांदकर सड़को पर आ उतरी थी..

वही अब भी पार्टी में कई ऐसे चेहरे है..जो रेणुका की उम्मीदवारी को पचा नही पा रहे है..ऐसे में रेणुका के लिए अपने ही लोगो से खतरा होने के संकेत मिल रहे है..

फिलहाल जिस मसले को पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी रेणुका सिंह अंदरूनी मसला बता रही है..वही मसला सियासी गलियारों में चर्चा में है..और किस स्तर पर पार्टी के नेताओं में संतुलन बैठाया जाएगा..यह तो चुनाव परिणामो के बाद ही पता चल सकेगा…