कलयुगी पोते के सामने नही आया दादी का प्यार और दुलार काम..बेटे के सामने ही कर दी हत्या!..

जशपुर.. जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पोते ने अपनी ही दादी पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है..वही इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पोते को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है..तथा मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है…

जानकारी के मुताबिक बीती रात घुघरी गांव में पिता पुत्र के विवाद के बीच उपजे विवाद को शान्त कराना एक दादी को महंगा पड़ गया..जिसकी कीमत दादी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है..दरअसल हुआ यूं कि गाव के एक परिवार में कल देर रात पिता पुत्र किसी बात को लेकर आपस मे उलझ गए..जिसके पात घर मे मौजूद बुजुर्ग दादी ने पोते को समझाईश देते हुए..आपस मे झगड़ा नही करने की बात कही.. लेकिन गुस्से से तमतमाये पोते को दादी की समझाईश नागवार गुजरी..और उसने घर मे ही रखे कुल्हाड़ी से दादी के सिर पर वार कर दी.कुल्हाड़ी का वार इतना तेज था.. मौके पर ही दादी की ।मौत हो गई..जिसके बाद घर मे मातम पसर गया..और रातभर पोता अपनी दादी शव के पास बैठ रोता रहा..शायद उसे अपने किये पर पछतावा था.. लेकिन उसके गुस्से ने एक जिंदगी छीन ली थी..

वही ग्रामीणों ने सुबह पुलिस को इस घटनाक्रम की सूचना दी..और बगीचा पुलिस ने गांव पहुँच पोते को गिरफ्तार कर दादी के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है..