कम्बल बाबा के करोडो के यज्ञ के साथ शुरू हुआ सरगुजा की सियासत का काउंट-डाउन

Edited by-Deshdeepakgupta

सूरजपुर (बिट्टू सिंह राजपूत) सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले के भटगांव खेल स्टेडियम मे 1008 कुंण्डिय शिव शक्ति महायज्ञ 14 जनवरी को कलश यात्रा के साथ प्रारंभ हो गया,, 15 जनवरी से हवन पूजन भी प्रारंभ हुआ,, लेकिन यहा भी कंबल वाले बाबा का चमत्कार देख हवन मे बैठे भक्त चौंक गये,, कंबल वाले बाबा उर्फ गणेश यादव ने अग्नि प्रवज्लन जल (पानी) से अग्नि प्रवज्लन कर वहा मौजूद भक्तों को चौका दिया.. बहरहाल यह कोई चमत्कार था या विज्ञान का प्रयोग यह हम नहीं कह सकते लेकिन भक्तो के लिए एक नया चमत्कार जरूर था..

आपको बतादें की ये वही कम्बल बाबा हैं जिन्होंने अपने शिविर के माध्यम से लोगो का इलाज करना शुरू किया था और फी प्रशासनिक प्रतिबन्ध के बाद विवादों में आये थे.. बाबा की सुर्खियाँ तब बड़ी थी जब गृह मंत्री रामसेवक पैकरा ने अपना इलाज उनसे कराया था.. इतना ही नहीं बाबा ने सरगुजा संभाग में भाजपा के प्रचार प्रसार का बीड़ा भी उठा लिया है.. और इस यज्ञ के साथ ही सरगुजा की सियासत का काउंट-डाउन भी शुरू हो चुका है क्योकी बाबा ने बड़ा दावा किया है कांग्रेस के 1 विधायक और 42 सरपंचो को भाजपा प्रवेश कराने का दावा किया है..अगर अगर ये वाकई होता है तो काग्रेस के लिए बड़ा झटका और भाजपा के लिए बड़ी राहत साबित होगा.. इस दावे का फैसला होगा यज्ञ के समापन यानी की 22 जनवरी को..

सवा किलो सोना 50 किलो केसर से होगा हवन

यह महायज्ञ 14 जनवरी से प्रारंभ होकर 22 जनवरी को समापन होगा… जिसमे सवा किलो सोना 50 किलो केसर 5किलो चांदी से हवन होगा … जिसकी किमत करीब डेड करोड रुपये बताई जा रही है… कम्बल वाले बाबा के समबन्ध में हर समाचार सबसे पहले फटाफट न्यूज ने आप तक पहुचाया है.. और आने वाली 22 जनवरी को भी अगर बाबा अपने दावे में सफल होते है तो उसका अपडेट भी हम आपको सबसे पहले देंगे..