एक महीने मे चौथी चोरी की घटना. ह्रदय स्थल पर यातायात चौकी के पीछे चोरो ने की सेंधमारी..

अम्बिकापुर . शहर मे पिछले एक महीनें से चोरो के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं.. लगातार हो रही चोरी की घटना के बीच आज शहर के ह्रदय स्थल घडी चौक पर स्थित कलर्क क्वाटर मे चोरो ने निशाना साधा और एक मकान पर घुसकर लाखो की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इधर घर वालों के मुताबिक चोरी की वारदात मे गहने समेत 8 लाख की चोरी हुई है. गौरतलब है कि जिनके घर चोरी हुई है वो सिलफिली स्थित सीएफ के 10 वी बटालियन मे एएसआई अनूप पण्डा का शासकीय निवास है.

परिस्थियां संदिग्ध….
जबकि परिस्थितियों को देखकर काफी संदिग्ध लगने वाली चोरी की घटना मे घर वालों के बयान ने संदेह पैदा कर दिया है. घर वालों के मुताबिक रात मे किसी ने उनके घर मे पत्थर फेंका तो .घर कॆ सभी लोग पड़ोस के घर मे जाकर सो गए. लेकिन ताला चाभी दरवाज़े मे ही लटका छोड गए थे. इधर पीडित परिवार के इस बयान से मामला पूरी तरह संदिग्ध लग रहा है तो पुलिस भी मामले को लेकर पशोपेश मे है. हालाकि आठ लाख की चोरी को सिरे से नकारने के बाद पुलिस के आला अधिकारी एएसपी ओ पी चंदेल मामले की जांच करने की बात कह रहे है.

महीने मे चौथी चोरी..
दरअसल मार्च महीने मे शहर के दोनों थाना क्षेत्र मे चोरी का ये चौथा मामला है. गौरतलब है कि नई सरकार बनने के बाद जिले मे क्राईम ब्रांच को भंग कर दिया गया था. तब से अपराध का ग्राफ भी बढा है और अपराधियों का हौसला भी बुलंद हुआ है..