इंद्र देव को मनाने पूर्व गृहमंत्री कल से जाएगें.. वरूण देव की शरण मे!..

कोरबा . छत्तीसगढ़ मे बारिश के मौसम मे पर्याप्त बारिश ना होने के कारण लोग अपने परंपरागत टोटकों का इस्तेमाल कर रहे हैं. कही मेढक मेढक की शादी. तो इंद्र देव को मनाने विशेष प्रकार के पूजा पाठ का आयोजन कर रहें है. तो ऐसे मे इंद्र देव को मनाने पूर्व गृह मंत्री व रामपुर विधायक ननकीराम कँवर कैसे पीछे रहते. उन्होंने भी इंद्र देव को मनाने के लिए सोमवार 22 जुलाई को हवन करने का मन बना लिया है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार से प्रदेश पूर्व गृह मंत्री और फिलहाल जिले के रामपुर विधायक ननकीराम कँवर सोमवार से गुरुवार तक वरुण यज्ञ का अनुष्ठान करेंगे. और इस, दौरान नो वरूण भगवान से अच्छी बारिश की कामना करेंगे. बेहतर बारिश के लिए आयोजित इस हवन मे, पूर्व इगृह मंत्री पूरे परिवार के साथ आहुति देंगे . गौरतलब है कि इस विशेष पूजा अर्चना को लेकर ननकीराम कंवर ने दावा किया है कि हवन के बाद अच्छी बारिश होगी.

इंद्र देव को मनाने के लिए ननकी राम कंवर कोरबा के रजगामार रोड स्थित स्थित शिव मंदिर मे पूरे परिवार के साथ हवन पूजन करेंगे.. हालांकि उनके द्वारा ये पहला मौका नही है कि जब वो बारिश के लिए इस प्रकार की पूजा पाठ करेंगे. इससे पहले पिछले साल ही वो इंद्र देव को मनाने पूजा पाठ कर चुके हैं.. इधर ननकी राम कंवर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि किसान परेशान है उनकी परेशानी वरुण देव दूर करेंगे.. इसलिए वो कल से विशेष पूजा अर्चना करेंगे..