आमंत्रण नहीं मिलने पर भड़के जनप्रतिनिधी… टेबलेट वितरण कार्यक्रम स्थगित

भैयाथान (संदीप पाल) ब्लाक मुख्यालय के स्थानीय पंडित रविशंकर त्रिपाठी महाविद्यालय भैयाथान में तृतीय वर्ष फाइनल में उत्तीर्ण हुए छात्र छात्राओं को इस वर्ष राज्य शासन की महत्वाकांक्षी योजना के तहत टेबलेट वितरण का कार्यक्रम महाविद्यालय प्रबन्धन के द्वारा आज करना था.. जिस कार्यक्रम में भैयाथान के स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित नही किया गया था, जिससे जनप्रतिनिधियों में आक्रोश व्याप्त था, और आज महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा टेबलेट वितरण कार्यक्रम को आनन फानन में स्थगन करना पड़ा ।
प्रॉप्त जानकारी के अनुसार भैयाथान महाविद्यालय में आज छात्र छात्राओं को  टेबलेट वितरण  किया जाना था जिसकी सुचना महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा  क्षेत्रीय  जनप्रतिनिधियों तथा वरिष्ठ नागरिकों को नही दी गयी.. जब इस कार्यक्रम की भनक स्थानीय जनप्रतिनिधियों को लगी तो स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कॉलेज प्रबंधन से इस बारे में जानकारी चाहते हुए यह कहा गया कि यह राज्य  सरकार की एक महत्वाकांक्षी योजना है व राज्य में बीजेपी की सरकार है और इस कार्यक्रम में ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों को ही नही बुलाया गया ।  जनप्रतिनिधियों में खासी नराजगी को भांपते हुए उक्त कार्यक्रम को कॉलेज प्रबन्धक के द्वारा आज स्थगित कर दिया गया ।
एक तरफ  इस मामले में कालेज प्रबन्धन के द्वारा यह बोला जा रहा  है कि सरगुजा सांसद इस कार्यक्रम के मुख्यथिति थे उन्हें बुलाया गया था, लेकिन उनके पास आज इस कार्यक्रम को लेकर उनके पास पर्याप्त समय नही होने के कारण यह कार्यक्रम को रद करना पड़ा  तो दूसरी ओर वहीँ स्थानीय  जनप्रतिनिधियों का कहना है की कालेज प्रबंधन द्वारा साफ तौर पर मनगड़ंत बाते बोली जा रही  है । जनप्रतिनिधियों का तो यहाँ तक कहना है की कॉलेज प्रबन्धन के द्वारा सरगुजा सांसद को  कार्यक्रम में आमंत्रित ही नही किया गया था, इनके द्वारा सिर्फ  जनप्रतिनिधियों को गुमराह किया जा रहा है।
वहिं कॉलेज प्राचार्य के द्वारा जनभागीदारी समिति के सदस्यों को बोला गया था कि सभी जनप्रतिनिधियों को निमन्त्रण भेज दिया गया है, जबकि जनभागीदारी समिति के  सदस्यों  के द्वारा यह बोला जा रहा कि हमे कालेज प्रबन्धक के द्वारा यह बोला गया कि किसी भी जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रम में नही बुलाना है, इस कार्यक्रम में सिर्फ शासकीय कर्मचारियों को ही बुलाना है। इसी से नाराज स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कॉलेज प्रबन्धक के ऊपर भारी नाराजगी है इसी कारण आज टेबलेट वितरण को निरस्त कर दिया गया है।