आन्ध्रप्रदेश से गाजीपुर ले जा रहे 43 किलो गांजा व अफीम का सेम्पल सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़ा 43 किलो गांजे के साथ 3 आरोपियों को

अम्बिकापुर

कोतवाली पुलिस को गंजा तस्करी में लगातार सफलता मिल रही है। इसे क्रम में कोतवाली पुलिस ने अम्बिकापुर के बिलासपुर चौक में वाहन चेकिंग दौरान एक संदिग्ध सूमो वाहन की तलाशी ली तो उसमे से पुलिस को 43 किलो गांजा बरामद हुआ। इस वाहन में चालाक समेत तीन आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के मुताबिक उड़ीसा से लगे आँध्रप्रदेश से यह गांजा बिहार के आरा जिला ले जाया जा रहा था। आरोपियों और वाहन की चेकिंग करने के दौरान पुलिस को एक आरोपी के जेब से एक अन्य मादक पदार्थ बरामद हुआ है जिसे खुद आरोपी अफीम बता रहे है लेकिन पुलिस को शक है की यह अफीम नहीं बल्की चरस है। तलाशी के दौरान सूमो वाहन के पीछे के हिस्से में एक ऐसी जगह मिली है जो वाहन में कंपनी के द्वारा नहीं बनाई जाति है मतलब गांजा को सुरक्षित रखने के लिए गाडी की पिछली सीट के नीचे जगह बनवाई गई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है चालान पेश करने की तैयारी कर रही है।

पुलिस के द्वारा पकडे गए वाहन में जो नंबर प्लेट लगी थी उसका नंबर सी जी 13 यूडी 6521 लिखा हुआ है लेकिन वाहन ने सही नंबर व मालिक का नाम परिवहन विभाग से लिया जाएगा। इस कार्यवाही में पुलिस ने 43 किलो 100 ग्राम गांजा, एक सूमो गाडी, अफीम का सेम्पल, सहित तीन आरोपी मनोज बिन्द पिता अर्जुन बिन्द उम्र 25 वर्ष निवासी हमीदपुर, कल्लन शाह पिता साजिद शाह उम्र 26 वर्ष, निवासी गाजीपुर, फैसल अहमद पिता अफजल अहमद उम्र 22 वर्ष निवासी बीरबलपुर को गिरफ्तार किया है।

वही गांजा तस्करी कर रहे इन लोगो की धर पकड़ में पुलिस टीम के प्रशिक्षु डी एस पी मणिशंकर चंद्रा, साउपनिरीक्षक अलंगोदास, अजीत मिश्रा, प्र.आ.राजेन्द्र सिंह, प्र.आ. कृष्णा सिंह, आर. दीनदयाल सिंह, आर.अरविन्द उपाध्याय, अमृत सिंह, आनंद गुप्ता, दिवाकर मिश्रा, देवेन्द्र तिर्की, बसंत रवी, अभय तिवारी, संजय सिंह सक्रीय रहे।