अनूपपुर से पढने आई छात्रा ने हास्टल में फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

अम्बिकापुरसुशील कुमार  
शहर के पार्वती गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने लगाई फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है ! मृत छात्रा का नाम कोमल सिंह जो अनूपपुर के बिजुरी की थी रहने वाली थी और शहर के होलीक्रास कॉलेज में बी एस सी फर्स्ट इयर की छात्रा थी ! फांसी लगाने का अभी तक कारण अज्ञात लेकिन गांधीनगर पुलिस ने घटनास्थल पंहुचकर जांच शुरू कर दी है !
जानकारी के मुताबिक फांसी लगाने वाली छात्रा हास्टल के कमरे मे एकेले ही रहती थी और उसने अपने ही दुप्पटे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है , घटना स्थल की परिस्थितियों को देख कर प्रतीत होता है की छात्रा का शव जमीन मे घुटने के बल लटका हुआ है, और उसकी चप्पल बगल में उतरी हुई पडी है, और पास मे प्लास्टिक की स्टूल गिरी पडी है ! छात्रा की इस खुदखुशी के मामले के बाद पुलिस ने हास्टल संचालक राकेश तिवारी को थाने मे बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है और घटना की सूचना परिजनो को दे दी गई है ! फिलहाल समाचार लिखे जाने तक मृतका के शव को फंदे से नही निकाला गया था
इस मामले में मृतिका की सहेली ने बताया की वो सिर्फ पढ़ाई को लेकर ही परेसान थी बाकि कोई बात नहीं है थोड़ी देर पहले मै उससे मिलकर गई थी और जब मै उसके दरवाजे पर नाक की तो मोबाइल में गाना बज रहा था और वो दरवाजा नहीं खोल रही थी तब मै बहोत घबरा गई और आस पास की दीदी लोगो को बताई तब सब लोग आये और तब से मै उस कमरे में नहीं गई हूँ।
वही गांधीनगर थाना प्रभारी व प्रशिक्षु डी एस पी ने मामले में बताया की प्रथम द्रष्टया तो सुसाइड का मामला लग रहा है लेकिन जांच का विषय है जांच के बाद ही पता चलेगा की छात्रा की मौत के क्या कारण है।