अनुराग के साथ ठेला व्यवसाईयों ने नगर पालिका आयुक्त से की मुलाकात..

आज दिनांक 30.09.2013 को भाजयुमों प्रदेषाध्यक्ष अनुराग सिंह देव के साथ फुटपाथ एवं ठेला व्यवसायी संघ ने नगर पालिका आयुक्त से अपनी मांगों और समस्याओं को लेकर मुलाकात की । मुलाकात में ठेला व्यवसाईयों ने अपनी बात अनुराग सिंह देव की उपस्थिति में आयुक्त के पास रखी जिसमें ठेला व्यवसायियों के द्वारा सुझाव दिये गये, जिसे आयुक्त महोदय ने मान लिया।
अनुराग सिंह देव ने बताया कि ठेला व्यवसाईयों की समस्याओं को लेकर आयुक्त से मिलने आये थे और बातचीत सकारात्मक रहा, ठेला व्यवसाईयों के हित को ध्यान में रखते हुए उनकी मांगों को मान लिया गया है। जिसमें प्रमुख रूप से पुराने बस स्टैंड के अंदर चिन्हांकित कर ठेला व्यवसाईयों को स्थान देता। आई.टी.आई. के सामने, लरंग साय चैक से पुलिस लाईन तक के साथ ही शहर के अंदर रिहायसी इलाकों में घुम-घुमकर व्यापार करने हेतु अनुमति साथ हीं अनुराग सिंह देव ने बताया कि ठेला व्यवसाईयों को उस स्थान का अधिकार पत्र दिया जायेगा, जिससे ठेला व्यवसाईयों को स्थाई स्थान प्राप्त हो जायेगा और बार-बार विस्थापन से ठेला व्यवसाईयों को परेषानी नहीं होगी। साथ ही उस स्थान का रोज का शुल्क 10 रू. होगा। जिसे रोजाना या मासिक अपनी सुविधानुसार भुगतान करना होगा।
इस निर्णय के बाद ठेला व्यवसाईयों ने अनुराग सिंह देव व आयुक्त का आभार व्यक्त किया। इस मुलाकात में पार्षद ललन प्रताप सिंह, रविन्द्र गुप्त भारती, फिरोज खान, तजिन्दर सिंह बग्गा, निष्चल सिंह, रोचक गुप्ता, जितेन्द्र सोनी, एवं ठेला व्यवसायी बंटी, विद्यासागर, दीपक सोनकर, सुरेन्द्र सोनकर, दिनेष सोनकर, अजीत रामदेव, सीताराम, श्रीकांत, देवनाथ, उमेष, संतोष अषोक, भोला आदि उपस्थित थे।