अनुराग के BCCI अध्यक्ष बनने पर क्रिकेट प्रेमियों ने मनाई खुशियां

अम्बिकापुर

अनुराग सिंह ठाकुर के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर अम्बिकापुर में भी खिलाडिय़ों एवं युवाओं में उत्साह देखा गया। स्थानीय फॉरेस्ट ग्राउण्ड में आनंद तलवार क्रिकेट ऐकेडमी में भी उदयीमान क्रिकेट खिलाड़ी एवं शहर के क्रिकेट प्रेमियों के साथ मिठाईयॉ बांटकर, पटाखे फोड़कर अनुराग सिंह ठाकुर के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंहदेव ने सरगुजा के खिलाडिय़ों की ओर से अनुराग सिंह ठाकुर को बधाई प्रेषित कर कहा कि अनुराग सिंह ठाकुर बीसीसीआई के सचिव रहते छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ को मान्यता दिलाते हुए क्रिकेट के विभिन्न राष्ट्रीय स्पर्धाओं में खेलने का अवसर प्रदान करने में महत्ती भूमिका निभाई एवं आईपीएल के मैंचों को भी रायपुर में कराकर छत्तीसगढ़ का नाम अन्तर्राष्ट्रीय परिदृश्य पर अंकित करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की, उनके बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर निश्चित ही छत्तीसगढ़ के अंचल के क्रिकेट खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय तथा अन्तराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

इस अवसर पर जन्मेजय मिश्रा, कैलाश मिश्रा, आनंत तलवार, निशांत गुप्ता, ऋषि दुबे, जितेन्द्र सोनी, धर्मेन्द्र जायसवाल, संतोष जायसवाल, अविनाश भट्टाचार्य, समीर मण्डल, प्रतीक दिक्षित, हर्ष जायसवाल, विनाल गुप्ता, आसुतोष तिवारी, दयानंद पाण्डेय व अन्य क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे।