पति-पत्नी के हाथ पैर बांधकर जिंदा जलाया… आग से कमरे में भरा धुआं..एक साल के बच्चे की भी मौत… इलाके में मचा हड़कंप

भिलाई. शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शहर के पारिजात इंटरनेशनल कॉलोनी में पति और पत्नी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. इस घटना में दम घुटने से उनके एक साल के मासूम बच्चे की भी मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, पति और पत्नी के हाथ-पैर बंधे मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

घटना भिलाई के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पहले पति-पत्नी के हाथ और पैर रस्सी से बांध दिए और मुंह में भी कपड़ा ठूंस दिया था. फिर उन दोनों को जिंदा जला दिया गया.

बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान दंपति के साथ उनका एक साल का मासूम बच्चा भी था. आग की वजह से कमरे में धुंआ फैल गया. आग और धुंए की वजह से बच्चे का दम घुट गया और उसकी भी मौत हो गई.

मंगलवार सुबह को आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी मिली. इसके बाद फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर पुलिस को पति और पत्नी की जली हुई लाश मिली है. बच्चे के शव को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वारदात के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है. मौके से सबूत पुलिस इकट्ठा कर रही है. आस-पास के लोगों से भी इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद वारदात के पीछे की असल वजह सामने आने की बात कही जा रही है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News