ऐसा झूला जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा, Video देख लोग रस्सी के टूटने का करने लगे इंतजार

हमारे देश में जुगाड़ करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। हर मोहल्ले में आपको 2-4 लोग ऐसे मिल जाएंगे जो जरूरत के समय कुछ ना कुछ जुगाड़ लगा ही लेते हैं और उनका जुगाड़ काम भी आ जाता है। कुछ लोग तो इसमे इतने माहिर होते हैं कि खाली टाइम भी जुगाड़ लगाते रहते हैं। हम यह बात ऐसे ही नहीं बोल रहे हैं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे वीडियो की भरमार है। आपने भी कभी ना कभी जुगाड़ से जुड़े वीडियो देखे ही होंगे। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाबा ने धूप से बचने के के स्कूटी के ऊपर छत बना ली है। यह हो गई जरूरत के समय जुगाड़ करने वाले लोग। वहीं एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपने मनोरंजन के लिए अनोखा सा जुगाड़ किया हुआ है। आइए आपको इस शख्स के वीडियो के बारे में बताते हैं।

ऐसा जुगाड़ पहली बार देखा है

आपने अपनी जिंदगी में कभी ना कभी झूला तो झूला ही होगा। नहीं नहीं, हम वो मेले वाले झूले की बात नहीं कर रहे हैं। हम पेड़ पर रस्सी लगाकर उसके नीचे बनने वाले झूले की बात कर रहे हैं। अगर आपने झूला है तो आपको पता होगा कि पेड़ पर रस्सी बांधते हैं और फिर उसपर एक पटरी लगाते हैं ताकि उसपर बैठा जा सके। इसके बाद लोग मजे से झूलते हैं। मगर इस वायरल वीडियो का नजारा थोड़ा अलग है। शख्स ने पेड़ से तो रस्सी बांधी मगर बैठने के लिए लकड़ी का फट्टा नहीं बल्कि वहां बाइक ही बांध दी। यकीन नहीं हो रहा है तो फिर वायरल वीडियो को ही देख लीजिए।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vineeshbillava नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 17 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट की लाइन लगा दी। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- धूम 4 का लीक्ड सीन है। दूसरे यूजर ने लिखा RRR2 का लीक्ड सीन है। तीसरे यूजर ने लिखा- मैं तो रस्सी के टूटने का इंतजार कर रहा था। चौथे यूजर ने लिखा- रोहित शेट्टी के पास से 99 मिस्ड कॉल आ गए होंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई अगली बार कार से ट्राई करना।