पीएम मोदी के जन्म दिन पर युवाओं ने क्यूं मनाया बेरोजगारी दिवस? पढ़े पूरी खबर

फटाफट डेस्क – कल 17 सितम्बर को पूरे देश ने पीएम मोदी को जन्म दिन की बधाइयां दी, पीएम मोदी ने अपना 70 वां जन्मदिन मनाया।लेकिन देश के युवाओं ने, खास कर जो बेरोजगार है उन्होंने बिल्कुल नायाब तरीके से पीएम मोदी का जन्म दिन मनाया, उन्होंने इस दिवस को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। इस कार्यक्रम में लाखो की तादात में युवक समिल हुए।

national unemployment day 2020

युवाओं द्वारा कई माध्यमों से मोदी सरकार का ध्यान बेरोजगरी की तरफ खींचा गया, फिर वह चाहे फेसबुक हो या ट्विटर, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक अपने अधिकारियों को लेकर कितने जागृत है।आपको बता दे की देश के युवाओं ने इस माध्यम से मोदी सरकार के आर्थिक मोहाने पर नाकामी को दिखाने का प्रयास किया। यह एक चिंतनीय विषय है कि क्या वाकई देश की सरकार को यह बात मालूम नहीं है, जिससे युवाओं द्वारा यह कदम उठाया गया। युवकों का कहना हैं की जब सरकार अपने आलोचकों के मुंह बंद करवाने में लगी रहेगी तो युवाओं कि परवाह कौन करेगा? यह एक बहुत बड़ा सवाल है। लाखों युवाओं ने ट्वीट में लिखा,
“भर्ती निकले तो इम्तिहान नहीं, परीक्षा हुई तो परिणाम नहीं, परिणाम निकले तो ज्वाइनिंग का नाम नहीं आखिर क्यूं युवाओं को सम्मान नहीं”

WhatsApp Image 2020 09 18 at 17.31.57 1

युवाओं द्वारा कई तरीकों से बेरोजगारी दिवस मनाया गया, किसी ने सड़क में प्रदर्शन कर नारे लगाए तो किसी ने बेरोजगारी का गाना ही बना डाला। युवाओं ने पकोड़े बेचे, उनका कहना है कि मोदी सरकार कहती हैं , पकोड़े बेचना भी रोजगार है, इसलिए b ed पास छात्र और एमबीबीएस पास छात्रो ने पकोडे बेच कर प्रदर्शन किया।

WhatsApp Image 2020 09 18 at 17.31.57 2