Breaking: कार में खतरनाक स्टंट करते आत्मानंद स्कूल के बच्चों का वीडियो वायरल… पुलिस अधीक्षक के संज्ञान के बाद हुई बड़ी कार्रवाई… मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 4 वाहन जब्त…

जांजगीर-चांपा. जिला मुख्यालय के क्रमांक 1 आत्मानंद स्कूल में शुक्रवार को 12वीं क्लास के स्टूडेंट्स का वेलफेयर पार्टी था. पार्टी के बाद 12 वी क्लास के बच्चे कार में खतरनाक स्टंट करते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस छात्रों के हरकत से स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है.क्योंकि यह स्टंट बड़ा खतरनाक दिखाई दे रहा है. अगर अनहोनी होती तो बड़े हादसे भी हो सकते थे. खबर वायरल के बाद जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए यातायात प्रभारी को दिए है. यातायात प्रभारी ने अनुसार बच्चो के अभिभावकों को बुलाया गया है ,और चार फोर व्हीलर को जब्त किया गया है. इन सभी के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी।

वही स्कूल प्रबंधन का कहना है कि इस घटना के बाद छात्राओं एवं अभिभावकों को समझाइए दी गई है. लेकिन कहीं ना कहीं स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही कहीं जा सकती है, स्कूल परिसर के अंदर जब बच्चो ने अपने वाहन लाए होंगे उसे समय प्रबंधन की नजर नही पड़ी होगी. जानकारी के अनुसार कुछ बच्चे नाबालिक भी है. वही बच्चों को स्कूल वाहन लाना मनाही है. उसके बाद भी बच्चों ने कार स्कूल परिसर के अंदर लाकर स्टंट करते रहे।