इंद्रदेव को खुश करने के लिए करवा दी 2 पुरुषो की आपस में शादी

कभी कभी इस प्रकार की घटनाएं सामने आ जाती हैं जो किसी चुटकुले से कम नहीं लगती हालही में इस प्रकार की एक घटना अपने देश में देखने को मिली है। अपने देश में वैसे तो बारिश का मौसम चल रहा है। कई स्थानों पर बारिश की बजह से लोग काफी परेशान हैं तो कई ऐसे स्थान भी हैं जहां पर बारिश कम मात्रा में हुई है।

Random Image

ऐसे स्थानों पर कई लोग तरह तरह के उपाय कर रहें हैं ताकि इंद्रदेव खुश हो सकें और उनके इलाकों में बारिश कर सकें। मध्य प्रदेश के ऐसे ही एक इलाके में उपाय के लिए 2 लोगों की शादी करा दी गई ताकि भगवान इंद्रदेव प्रसन्न हो सकें और इलाक़े में अच्छी बारिश हो सके। आइये आपको विस्तार से बताते हैं इस घटना के बारे में।

हालही में घटी यह घटना सामने आई है मध्य प्रदेश के इंदौर के मुसाखेड़ी नामक क्षेत्र से। यहां पर 2 लोगों की शादी इसलिए करा दी गई ताकि इस क्षेत्र में अच्छी बारिश हो सके। आज के हमारे देश में जहां समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी में रखा जाता है वहीं इस प्रकार से 2 लोगों की आपस में शादी कराना काफी चर्चित हो रहा है।

आपको हम बता दें की नगर के आलोकनगर स्थित राधा कृष्ण मंदिर में बीते गुरूवार को सखाराम अहिरवार और राकेश अदजान ने शादी की सभी रस्में पूरी कर एक दूसरे के साथ में विवाह किया। आपको हम यहां यह भी बता दें की इस शादी को रमेश सिंह तोमर ने कराया था। रमेश सिंह पेशे से एक वाटर सप्लायर हैं और सखाराम अहिरवार और राकेश अदजान उनके यहीं कार्य करते हैं।

रमेश सिंह ने इस मौके पर कहा की “वर्षा कराने के लिए उनके पूर्वज भी यही उपाय करते थे। वैसे भी आजकल भगवान पुराने तौर तरीकों से परेशान हो चुके हैं इसलिए अब हम लोगों ने यह नया उपाय शुरू किया है।” इस शादी को बिलकुल वैसे ही किया गया जैसे आम शादियां होती हैं। शादी में धूमधाम का माहौल था और बैंड बाजे सहित बारात भी निकाली गई थी। शादी में दोनों पक्षों के लोग शामिल थे और दावत आदि का पूरा इंतजाम था।