मुर्दे में आई जान, चिता में लेटे व्यक्ति की चलने लगी सांसे परिवार वालों ने बुलाया डॉक्टर को तो निकला ज़िंदा देखिए VIDEO

मुरैना. यकीन करना मुश्किल होगा। लेकिन, मध्यप्रदेश के मुरैना में ऐसा ही हुआ जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। चिता को अग्नि देने परिवार वाले श्मशान घाट ले गए। चिता को अग्नि देने ही वाले थे कि, डेड बॉडी अचानक हिलने लगी। तभी पता चला कि मृत्यु तो हुई ही नही हैं।

IMG 20230530 WA0047

शहर के वार्ड क्रमांक 47 निवासी जीतू नामक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का कहना हैं कि, वैसे तो उसे बीमारी थी। पर उसकी उंगली के निशान से ऐसा लगता हैं कि, किसी जहरीले जीव जंतु ने काट लिया हैं। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मौत के बाद शमशान लेकर पहुंचे जहां पर अचानक जीतू के शरीर में हरकत देखी गई। हरकत देखी तो जानकारों ने नब्ज चेक की और नब्ज चेक करने पर पाया कि, उसके शरीर में अभी जान हैं। जिसके बाद परिजनों ने वहां निजी किसी हॉस्पिटल के ईसीजी करने वाले जानकार को बुलाया और ईसीजी कराई तो उसमें भी यह महसूस हुआ कि, कुछ हद तक सांसे चल रही हैं। तो बाद में परिजन ग्वालियर अस्पताल के लिए लेकर रवाना हुए।

देखिए VIDEO –

इन्हें भी पढ़िए –

CG News: कांकेर के बाद अब यहां लाखों लीटर पानी की बर्बादी: मछली मारने के लिए पूरा डेम खाली करवा दिया, जिम्मेदार अधिकारी रहे नदारद! देखिए VIDEO

CG BREAKING: आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो बढ़ेगा धान का समर्थन मूल्य, चुनावी हुंकार भरने इस दिन आ रहे अरविंद केजरीवाल