पति को नशे में देखकर पत्नी ने खोया आपा, लाठी मारकर हाथ तोड़ डाला

फ़टाफ़ट डेस्क. पति को शराब न पीने की कसम खाने के बाद नशे में देखकर पत्नी ने आपा खो दिया और लाठी मारकर हाथ तोड़ डाला. पति ने कुछ दिन पहले ही पत्नी के सिर पर हाथ रखकर शराब न पीने की कसम खाई थी. कसम टूटी तो जमकर मारपीट हुई और मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के बगरब्बा गांव का है. गांव निवासी महेंद्र की शादी आठ वर्ष पहले हुई थी. पति के शराब पीने को लेकर आए दिन घर में विवाद रहता था. पति के ज्यादा शराब पीने के कारण पत्नी कई बार नाराज होकर अपने मायके भी चली गई थी. पति ने आठ दिन पूर्व पत्नी के सिर पर हाथ रखकर कसम खाई थी कि वह अब कभी शराब नहीं पियेगा. पति ने आठ दिन बाद शराब पीने की कोशिश की तो हंगामा हो गया. शराब का विरोध कर रही पत्नी को पति ने लात-घूसों से पीटने के बाद दूसरे कमरे में जाकर खामोशी के साथ शराब पीने लगा.

पत्नी कुछ देर बाद पति के पास पहुंची और शराब का गिलास हाथ में देखकर आग बबूला हो गई। कमरे में रखी लाठी उठाकर पत्नी ने पति के हाथ पर जोरदार वार किया. पत्नी के हमले से पति का हाथ टूटा तो चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में आस-पड़ोस के लोग मौके पर आ गए. मामले की सूचना डायल 100 यूपी पुलिस को दी गई. पति-पत्नी दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है, जबकि हाथ टूटे पति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.