मिशन 2024: कांग्रेस की नामांकन रैली की अपेक्षा बीजेपी के नामांकन रैली में रही कम भीड़…बढ़ी बीजेपी की चिंता…सीएम विष्णुदेव साय शामिल हुए बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन रैली में…!

जांजगीर-चांपा। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा हैं .जहां 18 अप्रैल को कांग्रेस पार्टी का विशाल रैली के साथ आम सभा का आयोजन संपन्न हुआ जिसमें भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल हुए. वही आज बीजेपी के प्रत्याशी के लिए नामांकन रैली का आयोजन किया गया था जिसमें प्रदेश के मुखिया विष्णु देव साय शामिल हुए, लेकिन दोनों दलों के नामांकन रैली की तुलना की जाए तो कांग्रेस पार्टी की नामांकन रैली की अपेक्षा बीजेपी की रैली में कम भीड़ रही। जिससे भारतीय जनता पार्टी का चिंता बढ़ा दिया। कार्यक्रम स्थल में कई कुर्सियां खाली दिखाई दी। हालांकि इस भीड़ से जीत हार का अनुमान नहीं लगा सकते. लेकिन इस माहौल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रुझान किस दल की ओर हैं।

भारतीय जनता पार्टी की नामांकन रैली में सीएम विष्णु देव साय, डिप्टी सीएम अरुण साव सहित कई बड़े नेता बीजेपी के नामांकर रैली में शामिल हुए. कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह देखा गया। सीएम विष्णु देव साय सीधा सरगुजा से हेलीकॉप्टर में जांजगीर पहुंचे 2:50 में भाजपा प्रत्याशी श्री मति कमलेश जांगड़े के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय में पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। तपश्चात कचहरी चौक में आम सभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णु देव साय ने मोदी की गारंटी पर जनता से वोट मांगा। वही कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाए । सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि मोदी की गारंटी पर लोगों को विश्वास है इसलिए भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में 11 में 11 सीट जीतेगी।

आप एवं कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधियो ने भाजपा में किया प्रवेश…

कांग्रेस की रीति एवं नीति से नाखुश जिले के कई नेता भाजपा में शामिल हुए. जिसमें आप,कांग्रेस एवं बसपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल हुए. प्रवेश करने वालो में प्रमुख रूप से जांजगीर चांपा जिला पंचायत के सभापति राजकुमार साहू, नवगढ़ जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष के अलावा जनपद सदस्य एवं सरपंच को सीएम विष्णु देव साय ने बीजेपी का पटका पहना कर स्वागत किया।