मिशन 2023: पामगढ़ विधानसभा में विधायक इंदु बंजारे का भारी विरोध…ग्राम पंचायत पनगांव के ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का एलान…रोड नहीं बनने पर कर रहे हैं विरोध…

जांजगीर-चांपा । पामगढ़ विधानसभा के मौजूदा विधायक एवं बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी इंदु बंजारे के पांच वर्ष कार्यकाल के बावजूद ग्राम पंचायत पनगांव का रोड नहीं बन पाया है. बरसात के दिनों में ग्रामीण कीचड़ भरे रोड में चलने को मजबूर हो जाते हैं. अब चुनाव के वक्त ग्रामीणों ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार का ऐलान किया है.

बहिष्कार की सूचना पर मौके पर अधिकारी पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने, मनाने की कोशिश करने के बावजूद ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हो रहे.वही अपने विधायक का पुरजोर तरीके से विरोध कर रहे हैं. आपको बता दे की ग्राम पंचायत पनगांव अनुसूचित जाति बाहुल क्षेत्र है जहां ज्यादातर अनुसूचित जाति वर्ग के लोग निवासरत है. बावजूद मौजूदा विधायक हिंदू बंजारे ने इस क्षेत्र में नहीं के बराबर काम किया है. न तो लोगों की समस्या को सुना है. न ही हल करने की कोशिश किया है. वही कई वर्षो से ग्राम पंचायत वासी चलने के लिए रोड के लिए तरस रहे हैं. अब चुनाव में अपने विधायक को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

चुनाव में इसका बदला लेने की बात भी कह रहे हैं.इस क्षेत्र में विधायक इंदु बंजारे का भारी विरोध देखने को मिल रहा है. अपने 5 साल के कार्यक्रम काल में अपने विधानसभा में कुछ खास विकास कार्य नहीं किया है. अब इस विरोध को चलने विधायक इंदु बंजारे मजबूर है. अपने 5 साल के कार्यक्रम कार्यकाल में अगर इस क्षेत्र में रोड का निर्माण हो जाता तो ग्रामीण परेशान नहीं होते. लेकिन 5 साल पूरा हो जाने के बाद भी विधायक ने अपनी जनता पर ध्यान नहीं दिया. अब इसका परिणाम जरूर इंदु बंजारे को जरूर चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।