कांग्रेस के प्रेसवार्ता में जब मीडिया के सवाल पर राष्ट्रीय संयुक्त सचिव ने कहा आप भाजपा के प्रवक्ता की भाषा बोल रहे है… पत्रकारो ने की आपत्ति.. तो नेता ने सुधारी अपनी गलती…

जांजगीर-चांपा। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के सह प्रभारी विजय जांगिड़ ने आज सत्याग्रह आंदोलन को लेकर जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता कर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। तभी एक पत्रकार के सवाल में विजय जांगिड़ ने पत्रकार को भाजपा का प्रवक्ता बोलते हुए सवालों का जवाब देने बजाय आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया। इस शब्द पर पत्रकारों ने आपत्ति जताई तो नेता ने अपनी बात स्वीकार करते हुए माफी भी मांगी। वही कुछ देर के लिए पत्रकार वार्ता में हंगामा हो गया। पत्रकारों ने इस शब्द को लेकर कांग्रेसी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ को अपनी बात वापस लेने की बात कहते हुए सवालों के जवाब देने की बात कही।

जांजगीर मुख्यालय पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ पार्टी के सत्याग्रह आंदोलन को लेकर आज पत्रकारों की बैठक बुलाई थी। जिसको लेकर अपनी बात रखें वही कुछ पत्रकारों के सवालों के भी जवाब दिये, लेकिन कुछ ऐसी बात कह दिए जिसको लेकर पत्रकारों ने उनकी बात पर आपत्ति जताई, उन्होंने सवाल के जवाब देने के बजाय पत्रकारों को भाजपा का प्रवक्ता शब्द का प्रयोग किया। कब कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता या उनके छोटे नेताओं के जुबान फिसल जाए यह भगवान ही मालिक है।

Random Image