Big Breaking: आम आदमी पार्टी के लिए राहत भरी खबर, इस बड़े नेता को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत Sanjay Singh Bail

Sanjay Singh Bail: आम आदमी पार्टी के लिए राहत भरी खबर हैं। दरअसल, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी हैं। सुप्रीम कोर्ट की 3 जजों की बेंच ने उन्हें जमानत दी हैं।

बता दे कि, कथाकथित दिल्ली शराब नीति से संबंधित घोटाला केस में पिछले 6 महीने से जेल में बंद थे। सुप्रीम कोर्ट में 3 जजों संजीव खन्ना, न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति पीबी वराले की बेंच मामले की सुनवाई कर रही थी। बेंच ने ईडी से पूछा था कि, आखिर संजय सिंह को अब भी जेल में रखने की जरूरत क्यों है? कोर्ट को संजय सिंह के वकील ने बताया था कि, मनी लॉन्ड्रिंग की पुष्टि नहीं हुई हैं और मनी ट्रेल का भी पता नहीं चला हैं। इसके बावजूद संजय सिंह 6 महीने से जेल में हैं।

आज सुप्रीम कोर्ट मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली सिंह की याचिका पर सुनवाई कर रही थी। सुप्रीम कोर्ट बेंच ने आप सांसद के वकील की दलील पर माना कि संजय सिंह के कब्जे से कोई पैसा बरामद नहीं हुआ और उन पर दो करोड़ रुपये रिश्वत लेने के आरोपों की जांच की जा सकती हैं।

इन्हें भी पढ़िए – CG Holiday in April: आ गया साल का सबसे ज्यादा छुट्टियां वाला महीना, इस महीने 13 दिन रहेंगे स्कूल, कार्यालय बंद, Next Week लगातार 4 दिन छुट्टी का मौका

Big Breaking: B.Ed पास शिक्षकों को लगा बड़ा झटका, 6 सप्ताह के भीतर होंगे नियुक्ति निरस्त, D.El.Ed. पास कैंडिडेट्स की पुनरीक्षित चयन सूची बनाने के निर्देश

किसानों के लिए खुशखबरी! किसान क्रेडिट कार्ड ही बन जाएगा ‘एटीएम’, झटपट मिलेगा पैसा, जानें मंत्रालय का प्लान