Big Breaking: जैजैपुर विधानसभा के एक कांग्रेसी नेता का डांस बार में सिगरेट का धुआं उड़ाते, तास खेलते,डांस करते सोशल मीडिया में वीडियो हों रहा वायरल…लेकिन वायरल वीडियो का पुष्टि फटाफट न्यूज नही करता…!

जांजगीर चांपा। जैजैपुर विधानसभा के एक कांग्रेसी नेता के साथ कुछ और साथी डांस बार में सिगरेट का धुआं उड़ाते डांस करते वीडियो सोशल वायरल हो रहा है. एक और दूसरे वीडियो में अपने साथियों के साथ नोटों के बंडल के साथ ताश पत्ती खेलते वीडियो वायरल हो रहा है इसमें उसे नेता की तस्वीर साफ दिखाई दे रहा है इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीति गलीवारो में हड़कंप मच गया है.हालांकि इस वीडियो की पुष्टि फटाफट न्यूज़ नहीं करता , कि वीडियो कहां का है, और किसी नेता का है, वीडियो नेता की तस्वीर साफ दिखाई दे रहा है..लेकिन यह नहीं कहा जा सकता कि यह वीडियो कब का और कहां का है. लेकिन चुनाव के समय सोशल मीडिया में इस तरह कांग्रेसी नेता के सिगरेट पीते डांस बार में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते वायरल वीडियो से विपक्ष खूब चुटकी ले रहा हैं.

वही विपक्षी इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता पर खूब आरोप लग रहा है. वही विपक्ष अब कांग्रेसी नेता के नियत पर सवाल उठाए जा रहे हैं…विपक्षी उस नेता के खिलाफ विरोध जता रहे है. दूसरी ओर राजनीति प्रतिद्वंद के कारण इस तरह के वीडियो चुनाव में वायरल होना आम बात है. राजनिति प्रतिस्पर्धा में एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश हर राजनीति पार्टी में होती है और इसी का फायदा उठाने के लिए कई विरोधी इस तरह की काम करते रहते हैं.आपको बता दे कि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि फटाफट न्यूज नही करता।