Breaking : राजमाता की तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने अम्बिकापुर पहुंचे.. पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबियत बिगड़ी.. एम्बुलेंस में चल रहा इलाज

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी की अचानक तबियत खराब हो गई है। मंच पर सीनियर जोगी अचानक बेहोश हो गए। दरअसल, अजीत जोगी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की माता के तेरहवी कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर पहुंचे थे। जैसे ही वो मंच पर चढ़े उनकी तबियत बिगड़ने लगी और वे बेहोश हो गए। फौरन कार्यकर्ताओं ने उन्हें उनके पर्सनल एंबुलेंस तक पहुंचाया। फिलहाल, अजीत जोगी का इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अम्बिकापुर राजपरिवार पैलेस प्रांगण में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की माता देवेन्द्र कुमारी के निधन के बाद तेरहवी का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में सूबे के कई बड़े नेता और अधिकारी शामिल होने वाले थे। इसी कार्यक्रम में शामिल होने शनिवार सुबह दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन से कोठी घर अजीत जोगी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही अजीत जोगी मंच पर पहुंचे उनकी तबियत बिगड़ने लगी।

जानकारी के मुताबिक, मंच में अचानक अजीत जोगी की तबियत खराब होने लगी। वे बेहोश हो गए, आस-पास मौजूद कार्यकर्ताओं ने फौरन उन्हें उनके पर्सनल एंबुलेंस में ले गए। वहां उनके निजी डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज करने फिलहाल चालू कर दिया है। विशेषज्ञों की टीम उन पर सतत निगरानी कर रही है।

बताया जा रहा है कि बीपी लो होने की वजह से अजित जोगी की तबियत बिगड़ गई है। डॉक्टरों का कहना है कि इसी वजह से उनकी तबियत बिगड़ी। अभी एंबुलेंस में ही उनका इलाज किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में जाने से पहले डॉक्टरों ने उनका मुआयना किया था। जेसीसी के उच्च पदाधिकारियों का कहना है कि फिलहाल डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। कुछ देर बाद ही स्थिति साफ हो सकती है। फिलहाल, अजीत जोगी के कार्यकर्ता उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं।