मीडिया से रोते हुए बोले तोगड़िया मेरा एन्काउन्टर हो सकता है..!

अहमदाबाद विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने होश में आने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज़ दबाने की कोशिश की जा रही है.. मैं कई वर्षों से हिंदू एकता की बात कर रहा हूं..

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते-बोलते भावुक हुए तोगड़िया ने कहा “मुझे बताया गया कि मेरा एनकाउंटर होने वाला है.. उन्होंने कहा- मेरी गुजरात या राजस्थान पुलिस से कोई शिकायक नहीं है, बस वो सर्च वारंट लेकर आएं.. कल पुलिस को छोड़कर मैं ऑटो में बैठकर निकला. लोकेशन पता ना चले इसलिए फोन ऑफ कर दिया था.. मेरी आवाज़ दबाने की कोई कोशिश न करे.. मेरे घर में कुछ अनैतिक नहीं है.. उन्होंने क्रेंद्रीय एजेंसी के जरिए डराने का आरोप लगाया.. IB पर सीधा आरोप लगाया और कहा कि गिरफ्तारी की कोशिश के आरोप लगाए.. तोगड़िया ने कहा की गुजरात पुलिस मेरे कमरे की तलाशी क्यों लेने आई.. मै मीडिया के साथ ही कमरे में जाऊंगा ताकि जो भी मेरे कमरे से मिले वो सबके सामने आए।

दरअसल तोगड़िया सोमवार सुबह लापता हो गए थे.. वे रात को यहां एक पार्क में बेहोशी की हालत में मिले.. और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.. तोगडिय़ा उस समय से लापता थे जब उन्हें एक पुराने मामले में गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस का एक दल यहां आया था.. दिल्ली में विश्व हिंदू परिषद के बयान के अनुसार शरीर में शर्करा का स्तर कम होने की समस्या से ग्रस्त तोगड़िया शाहीबाग इलाके के एक पार्क में बेहोश मिले और उन्हें चंद्रमणि अस्पताल ले जाया गया.. शाहीबाग पालदी स्थित विहिप के कार्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर है.. अहमदाबाद पुलिस ने विहिप नेता का पता लगाने के लिए चार दलों का गठन किया था..