सावधान..! शहर में नहीं है आप सुरक्षित… देखिये खतरों के खिलाड़ी का वीडियो…

अंबिकापुर देश दीपक “सचिन”  आप अम्बिकापुर शहर में रहते है जरा ध्यान दीजिये की आपके आस-पास कोई ऐसा काम तो नहीं हो रहा है जिससे आपकी और आपके आस पास वालो की जान को ख़तरा है.. क्योकी शहर के अधिकतर इलाको में ये खौफनाक खेल खेला जा रहा है.. और इसके जिम्मेदार अपने साथ साथ अप सबकी जान को खतरे में डाल रहे है.. दरअसल फटाफट न्यूज के कैमरे में कैद इस तश्वीर को देख कर आप ही समझ जायेंगे की इस शहर में आप किस तरह दुर्घटना के शिकार हो सकते है.. वीडियो में देख सकते है की कुछ पैसो की लालच में लोग अपनी और लोगो की जान जोखिम में डाल रहे है.. और यह सब लुक छिप के नहीं बल्की खुले आम बीच सड़क पर किया जा रहा है..

वीडियो में देखे खतरों का खिलाड़ी 

दरअसल अम्बिकापुर के नमना कला रिंग रोड स्थित साहू इलेक्ट्रिकल में घरेलू उपयोग वाले एल पी जी गैस सिलेंडर की रिफलिंग का कार्य किया जा रहा है.. वो भी रिहायशी इलाके में… वीडियो में देखा जा सकता है की दूकान संचालक बीच सड़क पर खुलेआम इस कार्य को अंजाम दे रहा है.. गनीमत इस बात की है की कोई हादसा नहीं हुआ है.. लेकिन अत्यंत ज्वलनशील गैस के संपर्क में अगर थोड़ी सी चिंगारी भी आ जाये तो उसे तबाही का रूप लेने में ज़रा भी देर ना लगेगी.. ऐसा नहीं की शहर में ये एकलौते दुकानदार है जो खतरों के खिलाड़ी है.. इस तरह के खतरों के खिलाड़ी आपको शहर के जोड़ा पीपल मार्ग, ब्रम्ह रोड में भी मिल जायेंगे..

IMG 20170914 WA0018

 

पुष्पेन्द्र शर्मा एस. डी. एम. अंबिकापुर
बहरहाल जान जोखिम में डालने का वीडियो देखने के बाद फटाफट न्यूज ने मामले की जानकारी अनुविभागीय दंडाधिकारी पुष्पेन्द्र शर्मा को दी.. फटाफट से बात करते हुए उन्होंने कहा की आप वीडियो उपलब्ध कराइये जांच करके तुरंत ही कार्यवाही की जायेगी..