बीजेपी सोशल मीडिया से जीतेगी 2018 का विधानसभा चुनाव…

अंबिकापुर

Random Image

छत्तीसगढ़ में 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी बीजेपी ने शुरू कर दी है। बीजेपी ने 2018 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से अपने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया से जोड़ना शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में 2 दिन चले प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के जरिये केंद्र और राज्य सरकर की योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का लक्ष्य दिया।

अंबिकापुर में दो दिन चले प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी के सभी नेता मौजूद थे। मुख़्यमंत्री डॉ रमन सिंह, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, राष्ट्रीय सचिव राम विचार नेताम, राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय, केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय समेत सभी पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हुए।  दो दिन चली इस बैठक में बीजेपी ने सबसे ज्यादा जोर सोशल मीडिया में दिया। बीजेपी के नेताओं ने अपने पदाधिकारियों को कहा की बूथ लेवल के लोगों को भी यह जानकारी होना चाहिए की बीजेपी की केंद्र सरकार और राज्य सरकार क्या कर रही है। इतना ही नहीं प्रदेश में चलने वाले बीजेपी के सभी व्हाट्सएप्प ग्रुप को भी अपग्रेड करने के लिए कहा गया है।

बैठक में बीजेपी के पदाधिकारियों को यहाँ तक निर्देश दिया गया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर दिन क्या कर रहे हैं इस बात की भी जानकारी लोगों तक पहुंचाए।  इसकी जिम्मेदारी न केवल प्रदेश के बीजेपी पदाधिकारियों को दी गई है बल्कि सांसद और विधायकों को भी इसके लिए तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं।  बैठक में बीजेपी नेताओं ने अपनी उपलब्धि बताते हुए इस बात का संकल्प लिया की 2018 में भी छत्तीसगढ़ में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

दो दिन चले प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी ने इस बात का तो सन्देश देने का प्रयास किया की छत्तीसगढ़ सरकार बेहतर काम कर रही है।  लेकिन छत्तीसगढ़ में जिस तरह से सरकार के कामकाज को लेकर बीजेपी के ही 4 बार के सांसद रहे सोहन पोटाई जैसे नेता पार्टी से अलग हो रहे हैं उससे एक बात तो साफ़ है की 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की राह आसान नहीं है।