Big Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं को ट्रक ने कुचला, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक; ड्राइवर फरार

Big Accident: अमरोहा, उत्तर प्रदेश। अमरोहा के रजबपुर थाना इलाके में नेशनल हाईवे पर सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाओं को ट्रक ने रौंदा दिया। हादसे के बाद तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला घायल हो गई।

जहां 108 एंबुलेंस की मदद से घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ट्रक को कब्जे में लिया है। मृतका के शव को पीएम को भेज दिया है।

दरअसल गुरुवार सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा रजबपुर थाना इलाके में नेशनल हाईवे पर गांव रसूलपुर के पास हुआ। दिल्ली हाईवे पर दौड़ रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया। इसी दौरान हाईवे की सर्विस लेन पर मॉर्निंग वॉक पर निकली दो महिलाएं ट्रक पलटने से ट्रक की चपेट में आ गईं। जहां इस हादसे में गांव निवासी 32 वर्षीय सावित्री पत्नी जय प्रकाश की मौके पर मौत हो गई। जबकि ममता पत्नी दीपक घायल हो गई।

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके की ओर दौड़े। साथ ही पुलिस की मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस भी मौके पर आ गई। जहां घायल महिला को तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले में जानकारी देते हुए रजबपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि हादसे में मृत महिला के शव को पीएम को भेजा गया है। घायल महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीण मामले में तहरीर दे रहे है। मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

By-Election: उपचुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, एक ही परिवार से दो लोगों को मिला टिकट

आखिर किसके दवाव के आगे नतमस्तक हुए PWD विभाग के अधिकारी, सड़क निर्माण मे अब विभाग ही बना रोड़ा, जनप्रतिनिधियों ने भी साधी चुप्पी

चाय की दुकान चलाता है, बाइक की डिक्की में मिले 7 लाख रुपये, आचार संहिता लगने के बाद पहली कार्रवाई