Chhattisgarh: यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के बड़े पिता जी को नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली, टमाटर की फसल देखकर लौट रहे थे वासुदेव

बलरामपुर. जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम परेवा में देर शाम दो नकाबपोश बाईक सवारों ने यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के बड़े पिता जी को गोली मार दी. जिसके बाद वे मौके से फरार हाने में कामयाब हो गए..इधर इस घटनाक्रम से गांव में सनसनी फैल गई, और घायल अवस्था यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष बृजेश यादव के बड़े पिता जी वासुदेव यादव को शंकरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से प्रथमिक उपचार के बाद उन्हें अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है. वही पुलिस भी सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंच चुकी है, और घटनाक्रम के संबंध में जानकारी एकत्र करने में जुट गई है.

बता दे कि बृजेश यादव यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष है. उनसे पहले उनके पिता सुखु यादव भी कांग्रेस में पदाधिकारी रहे है. यही नहीं सुखू यादव जनता कांग्रेस जोगी से साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में सामरी विधानसभा सीट से प्रत्याशी भी रहे है. वही सुखु यादव के बड़े भाई वासुदेव यादव शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम परेवा में निवासरत है.. जहां उनकी पत्नी गांव की उप सरपंच है, और आज देर शाम वासुदेव अपने खेत से वापस लौट रहे थे. जहां उन्होंने टमाटर की खेती की है. इसी बीच दो नकाबपोश बाईक सवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी..वासुदेव यादव को एक गोली हाथ व एक गोली उनके पेट को छूकर निकल गई ..जिसके बाद उन्हें आनन फानन में शंकरगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया ..जहां से उन्हें गंभीर अवस्था में अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है..

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है..और इस घटनाक्रम के हर पहलुओं पर जांच जारी है..