Knife Attack: संघ का चल रहा था खीर खिलाने का कार्यक्रम, तभी बाहर से आए बाप-बेटे ने शुरू की चाकूबाजी, 8 कार्यकर्ता घायल

Knife Attack: जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक (RSS) के एक कार्यक्रम में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। गुरुवार देर रात संघ के कार्यकर्ता करणी विहार इलाके में दशहरा मैदान में शरद पूर्णिमा उत्सव मना रहे थे। इसी कार्यक्रम में खीर खिलाने का कार्यक्रम चल रहा था।

हनुमान चालीसा पर जताया विरोध

शिव मंदिर में संघ का खीर उत्सव चल रहा था। इस दौरान संघ कार्यकर्ता जयघोष लगा रहे थे। इस पर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने एतराज जताया तो संघ कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा शुरू कर दी। इसके बाद बाप-बेटे आए और संघ के कार्यक्रम में चाकूबाजी शुरू कर दी। इसमें संघ के 7-8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

विरोध के बाद भारी पुलिस बल को किया गया तैनात

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, निम्बार्क नगर के संघ कार्यकर्ता का शरद पूर्णिमा उत्सव मना रहे थे। इस घटना के बाद इलाके में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए, जिसके बाद कानून-व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए करणी विहार में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया।

चाकू और अन्य हथियार लेकर आए हमलावर- बीजेपी नेता

वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व विधायक अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि आरएसएस के शरद पूर्णिमा कार्यक्रम में खीर बांटी जा रही थी, तभी चाकू और अन्य हथियारों से लैस हमलावरों ने सभा में घुसकर लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया। बीजेपी नेता चतुर्वेदी ने कहा कि घायलों का इलाज चल रहा है।

हमलावरों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर भी अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने संघ के घायल कार्यकर्ताओं से उनका हालचाल जाना। इस चाकूबाजी की घटना पर कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जब परिवार पर टूटा संकट, अनोखी सोच संस्था बनी सहारा… अम्बिकापुर में असहाय भाई की मदद कर बहन को दी सम्मानजनक अंतिम विदाई

जर्जर हाईवे की दुर्दशा से तंग नगरवासियों का चक्काजाम: दीपावली के बाद मरम्मत के आश्वासन पर भी नहीं माने आंदोलनकारी, अनिश्चितकालीन विरोध की चेतावनी

कहीं विरासत की वसीयत तो नहीं करना चाहते शिवराज… तभी तो पत्नी और दोनों बेटे के साथ पहुंचे पीएम मोदी के पास..