Special Offer: Jio ने करोड़ों यूजर्स की दूर कर दी टेंशन, धांसू ऑफर्स वाले दो नए प्लान्स ने कराई मौज

Reliance Jio, Digital Life: रिलायंस जियो के पास ग्राहकों के लिए पहले से ही कई सारे प्लान्स मौजूद हैं, लेकिन यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी समय समय में नए प्लान्स लाती रहती है। जुलाई में अपने पोर्टफोलियों में बदलाव करने के बाद से कई ने कई सारे नए प्लान्स पेश किए हैं। अब जियो ने अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए दो नए रिचार्ज प्लान्स पेश कर दिए हैं। इनमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जाता है।

जियो की तरफ से पेश किए गए नए प्लान्स की कीमत 1028 रुपये और 1029 रुपये है। दोनों ही प्लान्स में कई सारे ऑफर्स ग्राहकों को दिए जाते हैं। अगर आप एक लंबी वैलिडिटी और अनलिमिटेड 5G डेटा वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो दोनों ही नए प्लान्स आपकी इन जरूरतों को पूरा करते हैं। आइए आपको इन प्लान्स में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Jio का 1028 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो का 1028 रुपये का प्लान आपको कई सारे धांसू ऑफर्स देता है। इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं। प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 168GB डेटा मिलता है। मतलब आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप जियो 5G नेटवर्क में रहते हैं तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह आपका 4G डेटा खर्च होने से बच जाएगा।

जियो के इस रिचार्ज प्लान के साथ ग्राहकों को कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं। प्लान को लेने पर आपको Swiggy One Lite की membership फ्री में मिल जाती है। इसके अलावा आपको प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio का 1029 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स लगभग 1028 रुपये वाले प्लान्स की ही तरह है। इस प्लान में बस एक बड़ा अंतर यह है कि इसमें ग्राहकों को ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। जियो 1029 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 2GB डेटा मिलता है। यह प्लान भी अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा देता है।

1 रुपये के अंतर से इस प्लान में आपको 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल जाता है। इसके अलावा यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस ऑफर करता है।

Dussehra 2024: रावण दहन से पहले मारपीट, ग्राम प्रधान को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, आखिरकार रात 3 बजे पुलिस ने जलाया पुतला

Cheap Air Tickets: हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के लिए अच्छी खबर, इस बार दीपावली के आसपास कई रूट्स पर 25% तक सस्ते हैं टिकट्स

शर्मसार हुई वर्दी: अवैध शराब पकड़ने निकली आबकारी टीम खुद शराब के नशे में धुत, सरकारी वाहन से किया सड़क पर घंटों तमाशा, Video Viral