Crime News: बिहार से रेलवे स्टेशन पहुंची लड़की, खाना खिलाने के बहाने पहाड़ी लेकर गया ऑटो ड्राइवर, फिर वारदात…

Crime News, Rape Case: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जबलपुर में अब दरिंदगी की शिकार बिहार की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी हुई है। 17 साल की यह नाबालिग अपने माता-पिता को बिना बताए बिहार से जबलपुर आ गई। ट्रेन पर सवार होकर नाबालिग जबलपुर पहुंची। फिर रेलवे स्टेशन पर उतरकर वह नगर निगम चौक पहुंची। यहां उसकी मुलाकात ऑटो चलाने वाले अनुज केवट नाम के युवक से हुई। ऑटो चालक अनुज केवट ने नाबालिग को खाना खिलाने का झांसा देकर अपने साथ लेकर गया।

Random Image

नाबालिग के अकेले होने का फायदा उठाकर ऑटो चालक अनुज नाबालिग किशोरी को पनागर इलाके की सुनसान पहाड़ी पर लेकर गया और उसके साथ दरिंदगी की। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता ने पुलिस की शरण ली।

पीड़िता ने की पुलिस से शिकायत

पनागर थाने पहुंचकर नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके आधार पर पनागर पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला कायम करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पिछले दिनों भी गैंगरेप की एक वारदात से जबलपुर में सनसनी मच गई थी। 17 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर 4 युवक अलग-अलग जगह पर लेकर गए और बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इसके पहले जबलपुर निवासी महिला के साथ रायसेन में दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। इसमें पीड़िता ने जबलपुर लौटकर माढ़ोताल थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। बहरहाल इन जघन्य वारदातों को लेकर पुलिस और प्रशासन लगातार सवालों के घेरे में है।

गोहलपुर इलाके में भी बड़ी वारदात

जबलपुर के गोहलपुर थाना क्षेत्र में एक हैवान की शर्मसार करने वाली करतूत सामने आई है। वलीद कुरैशी नामक यह शख्स अहमद नगर में गोश्त की दुकान चलाता है, जहां से रोज एक 10 साल का बच्चा गुजरता है। वलीद ने इस बच्चे को लालच देकर दुकान में अंदर बुलाया था और उसके साथ गलत काम करता था। बीते कई दिनों से बच्चा इस हैवान की करतूत का शिकार हो रहा था। शुक्रवार शाम भी वलीद ने बच्चे को देखते ही उसे दुकान में बुलाया, लेकिन जब बच्चे ने विरोध किया तो वलीद उसे जबरन घसीटकर दुकान के अंदर ले गया और बच्चे के साथ दुष्कर्म किया।

हैवान के चंगुल से छूटने के बाद बच्चा अपने घर पहुंचा और माता पिता को सारी घटना बताई। इसके बाद बच्चे के साथ उसके माता-पिता गोहलपुर थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई। बहरहाल पुलिस ने मासूम के साथ हैवानियत करने वाले वलीद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गाय जहां से वलीद को जेल भेज दिया गया।