मानवता की हदें पार: जूस में मिला मानव मूत्र, भीड़ ने की दुकानदार की पिटाई, पुलिस ने बरामद किया 1 लीटर यूरिन

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक चौंकाने वाला और घिनौना मामला सामने आया है, जहां एक जूस की दुकान के संचालक पर आरोप है कि वह जूस में मानव मूत्र मिलाकर ग्राहकों को बेच रहा था। जैसे ही स्थानीय लोगों को इस बात की भनक लगी, वे उग्र हो गए और दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ही दुकानदार की जान बचाई जा सकी।

Random Image

दुकान में मिला 1 लीटर मूत्र

घटना के दौरान पुलिस ने दुकान की तलाशी ली, जिसमें एक कैन से 1 लीटर मानव मूत्र बरामद हुआ। इस बारे में पूछताछ के दौरान दुकानदार संतोषजनक जवाब देने में असफल रहा। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है।

कैसे सामने आया मामला?

लोनी बॉर्डर के इंद्रापुरी कॉलोनी में शुक्रवार की शाम कुछ लोगों ने एक जूस की दुकान के कर्मी को बोतल में यूरिन लाते हुए देखा। लोगों को शक हुआ कि यह यूरिन जूस में मिलाया जा रहा है। इसके बाद स्थानीय लोग भड़क उठे और दुकानदार पर हमला कर दिया। किसी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की प्रतिक्रिया

अंकुर विहार के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) भाष्कर वर्मा ने बताया कि उन्हें जनता द्वारा सूचना मिली थी कि जूस में मानव मूत्र मिलाया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो एक केन में 1 लीटर मानव मूत्र बरामद किया गया। फिलहाल मामले की गहन जांच की जा रही है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारियों की जांच जारी

पुलिस ने इस घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इस गंभीर आरोप ने इलाके में सनसनी फैला दी है, और लोग अब दुकानों से जूस लेने में डर रहे हैं।