बलौदा बाजार मामले में विधायक की गिरफ्तारी के विरोध में कचहरी चौक में कांग्रेसियों का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन जारी.!

जांजगीर-चांपा। जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कचहरी चौक में भारी संख्या में कांग्रेसियों ने बलौदा बाजार घटना में भिलाई के युवा विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री शिव डहरिया सहित अकलतरा,पामगढ़,जांजगीर चांपा विधायक व्यास कश्यप मौजूद रहे। साथ ही भारी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन में शामिल हुई।

Random Image

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा कांग्रेसियों पर जबरन एफआईआर कर कार्यवाही करने एवं बलौदा बाजार में आगजनी की घटना को लेकर भिलाई के युवा विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

कांग्रेसियों का आरोप है कि साय सरकार अपनी गलती छुपाने के लिए कांग्रेसियों पर जबरदस्ती आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कर रही है, जिसका विरोध पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी द्वारा की जा रही है। बलौदा बाजार प्रकरण में भिलाई विधायक देवेंद्र यादव का कोई हाथ नहीं है, न ही आगजनी की घटना में शामिल हुए, फिर भी पुलिस ने झूठे आरोप में गिरफ्तार किया है। जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध करती है।