Chhattisgarh: पत्नी के कैरेक्टर पर था शक, रात में सुला दी मौत की नींद, वारदात से सनसनी

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..शराबी पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की जान ले ली। पति ने लकड़ी के कठफारे से पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।     

Random Image

घटना सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम वंदना दलदली पारा की है। जहाँ चरित्र शंका पर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति राजकुमार मांझी आ० सीताराम मांझी 25 वर्ष अपनी पत्नी लक्ष्मी उम्र 23 वर्ष के चरित्र पर शंका करता था। जिसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था।

शुक्रवार की रात को भी दोनों के बीच इसी बात पर लड़ाई झगड़ा हुआ था। जिससे नाराज पति ने भोर में 3 से 4 बजे के बीच घर मे सो रही पत्नी पर हमला बोल दिया। उसने लकड़ी के फारे से अपनी पत्नी के सिर एवं पीठ पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले के बाद गंभीर रूप से घायल लहूलुहान पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जिस दौरान यह घटना हुई। उस दौरान घर मे आरोपी के तीन बच्चें भर थे। जो गहरी नींद में सो रहे थे। उसके माता-पिता इनसे अलग दूसरे घर मे रहते थे। हत्या के बाद पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौप दिया है। इस मामले में आरोपी पति को धारा 103(1) के तहत हत्या के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रदीप जॉन लकड़ा समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।