Viral Video : आखिर क्यों हसीना डिंपल सिंह को “सॉरी सॉरी” बोलते नजर आ रहे हैं खेसारी लाल यादव, YouTube पर गाने ने मचाया बवाल, मिले इतने मिलियन व्यूज

Viral Video, Viral Bhojpuri Songs, Bhojpuri Songs Video, Khesari Lal Yadav, YouTube Viral Bhojpuri Songs

Viral Video, Viral Bhojpuri Songs, Bhojpuri Songs Video, Khesari Lal Yadav, YouTube Viral Bhojpuri Songs : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम सुनते ही उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। हाल ही में, खेसारी लाल यादव का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक भोजपुरी हसीना को ‘सॉरी-सॉरी’ कहते नजर आ रहे हैं।

Random Image

इस वीडियो के चलते फैंस के बीच हलचल मची हुई है और सभी जानना चाहते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या खास है? खेसारी लाल यादव का यह वायरल वीडियो उनके नए गाने ‘सॉरी सॉरी सोना’ का है, जो यूट्यूब पर शानदार सफलता प्राप्त कर रहा है।

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा ‘सॉरी सॉरी सोना’

रिलीज के बाद से ही इस गाने ने 23 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं, जो कि खेसारी की बढ़ती लोकप्रियता का एक और प्रमाण है। गाने का आकर्षण उसकी लयबद्ध धुन और खेसारी की दिलकश अदाकारी है, जिसने उनके फैंस को गाने का दीवाना बना दिया है।

गाने की खासियत और कलाकारों की केमिस्ट्री

‘सॉरी सॉरी सोना’ गाना खेसारी लाल यादव की खुद की आवाज में है, जबकि फीमेल वर्जन को खुशी कक्कड़ ने गाया है। इस गाने में खेसारी और अभिनेत्री डिंपल सिंह के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और डिंपल सिंह के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में खेसारी लाल यादव बार-बार ‘सॉरी सॉरी’ बोलकर डिंपल को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि वीडियो को और भी दिलचस्प बना देता है।

फैंस की प्रतिक्रियाएं

गाने की सफलता का एक बड़ा कारण उसके बोल और संगीत हैं। जिनका निर्देशन गोलू गुलजार ने किया है और बोल मानु साहू ने लिखे हैं। फैंस गाने पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने में व्यस्त हैं और उनके कमेंट्स गाने की सफलता को और भी बढ़ा रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘खेसारी लाल यादव ने इस गाने में कमाल कर दिया है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘खेसारी लाल यादव का गाना हमेशा दिल को छू लेता है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल यादव बिल्कुल शाहरुख खान जैसे हैं।’

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘सॉरी सॉरी सोना’ उनके फैंस के बीच में एक हिट साबित हुआ है। उनका इस गाने में निभाया गया किरदार और उनकी बेहतरीन अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। भोजपुरी सिनेमा में खेसारी की अदाकारी और गाने हमेशा ही एक नया रंग भरते हैं, और इस गाने ने उनकी कला का एक नया रूप प्रस्तुत किया है। सोशल मीडिया पर गाने की बढ़ती लोकप्रियता और फैंस की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं इस बात का प्रमाण हैं कि खेसारी लाल यादव का जादू अभी भी बरकरार है।