माफिया अतीक अहमद के एक और करीबी की खुली हिस्ट्रीशीट… अपहरण के मामले में काट रहा सजा.. घर से मिला था असलहा

प्रयागराज.. माफिया अतीक अहमद के बेटों के बाद अब पुलिस ने उसके करीबी माने जाने वाले अधिवक्ता खान सौलत हनीफ की हिस्ट्री खोली है..खान सौलत हनीफ मौजूदा समय मे अधिवक्ता उमेश पाल अपहरण केस में नैनी सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है..वही पुलिस ने शातिर अपराधी अरविंद भारतीय उर्फ भूरा की भी हिस्ट्रीशीट खोली है..

Random Image

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बयान… भाजपा मे किसी को नही बढ़ने दिया जाता आगे.. इस्तेमाल कर छोड़ देते है… गुजरात लॉबी हावी है!

खान सौलत हनीफ किसी जमाने मे माफिया अतीक अहमद का करीबी हुआ करता था..और अब पुलिस ने धूमनगंज थाने में उसकी हिस्ट्रीशीट खोली है..पुलिस ने उसे  हिस्ट्रीशीटर बी श्रेणी में रखा है..खान सौलत हनीफ अभी नैनी सेंट्रल जेल में है..और जमानत मिलने की स्थिति में उसे थाने में हाजरी देनी होगी..पुलिस हनीफ पर भी अन्य हिस्ट्रीशीटरों की तरह ही कड़ाई से निगरानी करेगी..

CG Police Transfer: एसपी कार्यालय से जारी हुआ आदेश, बदले गए कई थाना प्रभारी, सूची में 15 पुलिस कर्मियों के नाम.!

वही खान सौलत हनीफ पर 4 मुकदमे दर्ज है..जिसमे से एक  उमेश पाल अपहरण मुकदमे में उसे उम्र कैद की सजा हुई है..खान सौलत हनीफ  अधिवक्ता उमेश पाल व दो सरकारी गनरो के शूटआउट के  मामले में भी आरोपी है..इन मामलों में पुलिस ने चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर दिया है..पुलिस ने अधिवक्ता खान सौलत हनीफ के घर से असलहा भी बरामद किया है..और इन तीनो मुकदमो की सुनवाई चल रही है!..

NEET-UG के 1563 कैंडिडेट्स आज फिर से देंगे परीक्षा, सेंटर्स में NTA और शिक्षा मंत्रालय के अधिकारी भी रहेंगे मौजूद

इसके साथ ही पुलिस ने एक अन्य आरोपी अरविंद भारतीय उर्फ भूरा की भी हिस्ट्रीशीट खोली है..अरविंद भारतीय धूमनगंज थाना क्षेत्र के रम्मनपूरा का रहने वाला है!..

राख और अस्थियां चोरी: श्मशान में अस्थियों की जगह मिले मांस के टुकड़े, नींबू और शराब… जानिए पूरा मामला

IND vs BAN Dream 11 Prediction: इस खिलाड़ी को बनाएं अपनी टीम का कप्तान, हो सकता है बड़ा फायदा