बॉयफ्रेंड ने किया कांड: पैसे की तंगी का हवाला देकर गर्लफ्रेंड को लूटा, घर से गहने लेकर फरार

आगरा. यूपी के आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका के घर में कथित तौर पर चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एत्माद्दौला थाने के पुलिस निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि ट्रांस यमुना के नुनिहाई, दुर्गानगर की रहने वाली युवती ने पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती बल्केश्वर के रहने वाले शिवम अग्रवाल से थी।

Random Image

पैसे की तंगी बताकर लूट

दुर्गेश ने शिकायत के हवाले से बताया कि विगत तीन मार्च को उसका परिवार शादी समारोह में गया हुआ था इस दौरान शिवम ने उसे फोन कर मिलने की बात कही लेकिन युवती के मना करने पर वह घर आ गया। मिश्रा ने बताया कि युवती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि शिवम ने बातचीत में पैसों की तंगी बताई और उससे पैसे मांगे पर युवती ने पैसे देने से मना कर दिया।

उन्होंने बताया कि इससे बाद युवक ने अपने साथ लाई कोल्डड्रिंक उसे पीने को दी और युवती के बेहोश होने पर वह अलमारी से गहने लेकर फरार हो गया। मिश्रा के अनुसार चोरी का पता चलने पर युवती ने आरोपी से गहने वापस मांगे तो उसने सोने का एक हार वापस कर दिया, पर अन्य गहने देने से इंकार कर दिया। इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है।

इन्हें भी पढ़िए –Natasha & Hardik: सामने आई हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा और मिस्ट्री मैन के रिश्ते की सच्चाई, राज जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

Do June Ki Roti: क्या होता है ‘दो जून की रोटी’ का मतलब, आखिर कहां से आई ये कहावत? इसके बारे में सबकुछ जानिए

किराए पर गर्लफ्रेंड: ये लड़की बन सकती है आपकी भी गर्लफ्रेंड, बस खर्च करने होंगे इतने रुपए, हर सर्विस के लिए तय किए अलग-अलग रेट

लड़की की शादी हुई तो सहेली को बनवा दिया बॉयफ्रेंड की प्रेमिका, लड़का रात में दीवार फांद कर मिलने पहुंचा, जानें फिर क्या हुआ?